Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़बरेलीone lakh rupees withraw from the account after Asking the password of the ATM card

एटीएम कार्ड का पासवर्ड पूछकर खाते से उड़ाए एक लाख

एटीएम कार्ड का पासवर्ड पूछकर साइबर ठग ने युवक के बैंक अकाउंट से एक लाख रुपये की खरीददारी कर ली। पीड़ित को जब इस बारे में पता चला तो उसने एटीएम कार्ड बंद करा दिया। इसके बाद दूसरे दिन भी ठग उससे पासवर्ड...

हिन्दुस्तान टीम बरेलीFri, 15 March 2019 07:54 PM
share Share

एटीएम कार्ड का पासवर्ड पूछकर साइबर ठग ने युवक के बैंक अकाउंट से एक लाख रुपये की खरीददारी कर ली। पीड़ित को जब इस बारे में पता चला तो उसने एटीएम कार्ड बंद करा दिया। इसके बाद दूसरे दिन भी ठग उससे पासवर्ड पूछता रहा।

प्रेमनगर के हार्टमैन स्थित न्यू आजादपुरम में रहने वाले सरताज आलम ने बताया कि 11 मार्च को उनके मोबाइल पर एक कॉल आई। कॉल करने वाले ने बताया कि वह बैंक से बोल रहा है। बातों में उलझाकर उसने एटीएम कार्ड का नंबर और पासवर्ड पूछ लिया। इसके बाद उसने कई बार में करके एक लाख रुपये की खरीददारी कर ली। वह बार-बार उनके मोबाइल पर आया ओटीपी पूछता रहा और सरताज उसे ओटीपी बताते रहे। शाम को करीब छह बजे बैंक से एक लाख रुपये की खरीददारी होने का मैसेज आया तो सरताज सन्न रह गए। पीड़ित ने प्रेमनगर पुलिस से मामले की शिकायत की। पुलिस ने शुक्रवार को आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें