Notification Icon

रेप के प्रयास से भयभीत छात्रा ने स्कूल छोड़ा

दिन दहाड़े स्कूल गेट पर हाईस्कूल की छात्रा के साथ छेड़छाड़ व रेप के प्रयास की घटना के बाद छात्रा अभी तक सदमे से नहीं उबर पाई है और उसने स्कूल जाना छोड़ दिया। वहीं उसकी वीडियो-फोटो खींचने वाले मोबाइल को...

हिन्दुस्तान टीम बरेलीThu, 12 July 2018 08:30 PM
share Share

दिन दहाड़े स्कूल गेट पर हाईस्कूल की छात्रा के साथ छेड़छाड़ व रेप के प्रयास की घटना के बाद छात्रा अभी तक सदमे से नहीं उबर पाई है और उसने स्कूल जाना छोड़ दिया। वहीं उसकी वीडियो-फोटो खींचने वाले मोबाइल को भी पुलिस ने कब्जे में नहीं लिया है। इससे तनाव में किशोरी का पिता बीमार हो गया।

मंगलवार को स्कूल जाते समय झोलाछाप ने गेट पर छात्रा से छेड़छाड़ और रेप का प्रयास किया था। इस मामले में पुलिस आरोपी को जेल भेज चुकी है। लेकिन छात्रा अभी भी भयभीत और सदमे में है। उसने स्कूल जाना छोड़ दिया है। इधर उसका पिता इस आघात के चलते गुरुवार को अचानक बेहोश हो गया और उसके सीने में भी दर्द उठा। परिवार वालों ने डाक्टरों को दिखाया, तो डाक्टर ने इसका कारण डिप्रेशन बताया। पिता का कहना है कि आरोपी ने उसके बेटी को जो फोटो खींच लिए हैं, वह कहीं वायरल कर दिए तो क्या होगा। इसकी जानकारी पुलिस को भी दी गई है।

इस मामले में एसओ का कहना है कि उन्हें मोबाइल के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है। वह तो आरोपी को ही पता होगा कि वह पकड़े जाने से पहले मोबाइल किसको दे गया।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें