Notification Icon

मिशन ऑलआउट को निकली पुलिस को देख मची भगदड़

सूबे के पुलिस महानिदेशके के आदेश पर प्रदेश भर में मिशन ऑलआउट चलाया जा रहा है। जिसके तहत बुधवार को एसपी सिंह जितेंद्र श्रीवास्तव और सीओ उझानी भूषण वर्मा के नेतृत्व में पैदल गश्त की गई। जिसमें रोड परे...

हिन्दुस्तान टीम बदायूंWed, 30 May 2018 06:58 PM
share Share

सूबे के पुलिस महानिदेशके के आदेश पर प्रदेश भर में मिशन ऑलआउट चलाया जा रहा है। जिसके तहत बुधवार को एसपी सिंह जितेंद्र श्रीवास्तव और सीओ उझानी भूषण वर्मा के नेतृत्व में पैदल गश्त की गई। जिसमें रोड परे यातायात के नियमों का उल्लंघन करने वाले लोगों के चालान काटने के साथ ही संदिग्ध लोगों की तलाशी ली गई। रोडवेज स्टैंड पर पहुंचे एसपी सिटी ने वॉइन शॉप के लाइसेंस को चेक किया जो दुकान बिना लाइसेंस के चलती मिली। जिसके बाद वाइन शॉप को बंद करा दिया गया, साथ ही पास ही में एक रेस्टोरेंट में छापा मारा। यहां से दर्जनों खाली शराब की बोतलें और बीयर की टिन व बोतल बरामद हुए।

बुधवार को शहर में एसपी सिटी जितेंद्र श्रीवास्तव और सीओ सिटी व उझानी के नेतृत्व में मिशन ऑलआउट को निकली पुलिस फोर्स को देखकर अफरातफरी का माहौल हो गया। सड़क पर तेज बाइक चालने वालों के साथ ही बिना हेलमेट बाइक चलाने वालों के चालान काटे गए। इसी के साथ ही लेडीज पुलिस द्वारा सड़क पर महिलाओं को सुरक्षित महसूस कराने के लिए महिलाओं से वार्ता की गई और कोई भी समस्या होने पर तत्काल शिकायत करने को कहा। इसके बाद पूरी पुलिस विभाग टीम लावेला चौक होते हुए रोडवेज स्टैंड पहुंची। यहां पर एसपी सिटी खुली वाइन शॉप के सेल्समेन से लाइसेंस दिखाने को कहा। सेल्समेन ने जो लाइसेंस दिखाया वह खत्म हो चुका था। जिसके बाद उन्होंने दोनों ही सेल्समेने को शॉप बंद करने और वाइन शॉप के मालिका को कार्यालय में उपस्थित होने का आदेश दिया।

इसके बाद उन्होंने रोडवेज चौकी के सामने बने एक रेस्टोरेंट में छापा मारा। यहां से उन्हें दर्जनों शराब की खाली बोतलों के साथ ही बीयर के टिन मिले। जिन्हें एकत्र कराकर उन्होंने होटल स्वामी को गिरफ्तार करा दिया। साथ ही रोडवेज चौकी इंचार्ज को रिपोर्ट तैयार कर थाने में देने को कहा।

रोडवेज चौकी इंचार्ज को हड़कायारोडवेज के सामने रेस्टोरेंट में शराब की बोतलें मिलने पर एसपी सिटी जितेंद्र श्रीवास्तव का पारा चढ़ गया। उन्होंने रोडवेज चौकी इंचार्ज को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि चौकी सामने ही शराब पी जाती है और तुम्हें जानकारी ही नहीं है। यदि सभी काम मुझे करने हैं तसे घर बैठो। एसपी सिटी के कड़े तेवर देखकर सभी पुलिस कर्मियों में हड़कंप मचा रहा।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें