Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़बदायूंLiquor storage continues now liquor recovered in Kuru village

शराब का भंडारण जारी, अब कुरऊ गांव में शराब बरामद

जिले में प्रधानी के दावेदार व प्रत्याशी अब शराब का भंडारण करने में जुटे हैं, ताकि ऐन चुनावी वक्त पर ठेके बंद होने पर शराब की कमी से न जूझना पड़े।...

Newswrap हिन्दुस्तान, बदायूंWed, 7 April 2021 01:20 PM
share Share

बदायूं। हिन्दुस्तान संवाद

जिले में प्रधानी के दावेदार व प्रत्याशी अब शराब का भंडारण करने में जुटे हैं, ताकि ऐन चुनावी वक्त पर ठेके बंद होने पर शराब की कमी से न जूझना पड़े। वहीं ऐसे जमाखोरों पर पुलिस ने भी नजर रखनी शुरू कर दी है। इसी के तहत कुरऊ गांव से सिविल लाइंस थाना पुलिस ने एक व्यक्ति के घर से चार पेटी देशी शराब बरामद की है। वहीं आरोपी मौके से फरार हो गया।

पुलिस को सूचना मिली कि गांव कुरऊ निवासी अनेंद्र के घर में अवैध शराब का भंडारण किया जा रहा है। अनेंद्र एक प्रत्याशी के समर्थन में यह शराब वितरित भी कर रहा है। टीम ने आरोपी के घर पर छापा मारा तो वहां से चार पेटी देशी शराब बरामद हुई। यह शराब गैर प्रांत की नहीं थी लेकिन ज्यादा मात्रा में भंडारण की गई थी। पुलिस पेटियां ले आई और दाखिल कर दिया गया। जबकि आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा लिखा गया है। एसआई आकाश कुमार ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें