Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़बदायूंHindustan Asar Health team reached Kuru village treatment given with corona examination

हिन्दुस्तान असर : कुरऊ गांव पहुंची स्वास्थ्य टीम, कोरोना जांच संग दिया उपचार

कुरऊ गांव के हालत सार्वजनिक होने के बाद प्रशासन की नींद टूटी। विभाग दो दिन से लगातार कैंप लगा रहा है और कोरोना की जांच कर रहा है। इसके साथ ही गांव...

Newswrap हिन्दुस्तान, बदायूंSat, 15 May 2021 09:52 PM
share Share

उझानी। कुरऊ गांव के हालत सार्वजनिक होने के बाद प्रशासन की नींद टूटी। विभाग दो दिन से लगातार कैंप लगा रहा है और कोरोना की जांच कर रहा है। इसके साथ ही गांव के लोगों की कोरोना की जांच कर रही है। जिससे गांव के लोगों को कुछ राहत मिली है। हिन्दुस्तान समाचार पत्र 14 मई के अंक में गांव की हकीकत को प्रमुखता से प्रकाशित की थी।

शनिवार को दूसरे दिन फिर से उझानी ब्लाक के गांव कुरऊ में स्वास्थ्य विभाग की टीम पहुंची। इससे पहले शुक्रवार को भी गांव में टीम गई थी जिसने शुक्रवार को 10 लोगों की एंटीजन और आरटीपीसीआर से कोरोना जांच की थी वहीं शनिवार को 31 लोगों नो एंटीजन व आरटीपीसीआर से कोरोना की जांच की है। जिसमें एंटीजन से तो स्वास्थ्य विभाग को कोई संक्रमित नहीं मिला है वहीं आरटीपीसीआर की रिपोर्ट अभी तक नहीं आई है। वहीं स्वास्थ्य विभाग की टीम ने ग्रामीणों को उपचार दिया है। गांव में 140 लोगों को देखा है और उपचार दिया है, गांव में कैंप लगाने के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने रिपोर्ट भी प्रशासन को भेजी है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें