Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़औरैयाExpected budget for Bella-Auraiya Fourlane and Bypass

बेला-औरैया फोरलेन व बाईपास के लिए बजट की उम्मीद

औरैया। हिन्दुस्तान संवाद जिले की जनता के साथ-साथ जनप्रतिनिधियों को भी प्रदेश सरकार केम्मीदें हैं। आपके प्रिय समाचार पत्र हिंदुस्तान ने जिले के...

Newswrap हिन्दुस्तान, औरैयाSun, 21 Feb 2021 06:21 PM
share Share

औरैया। हिन्दुस्तान संवाद

जिले की जनता के साथ-साथ जनप्रतिनिधियों को भी प्रदेश सरकार के बजट सत्र से ढेरों उम्मीदें हैं। आपके प्रिय समाचार पत्र हिंदुस्तान ने जिले के जनप्रतिनिधियों से बजट को लेकर उम्मीदें जानने की कोशिश की। दिबियापुर के विधायक व कृषि राज्य मंत्री लाखन सिंह राजपूत ने स्टेट हाईवे बिलराया पनवाड़ी मार्ग के जिले में पढ़ने वाले हिस्से बेला से औरैया को फोरलेन किए जाने के लिए मंजूरी की उम्मीद जताई है।

कृषि राज्य मंत्री ने बताया कि बेला औरैया फोरलेन के लिए सर्वे का काम चल रहा है। इसके लिए उन्होंने प्रस्ताव दिया था, उम्मीद है कि इंफ्रास्ट्रक्चर पर सर्वाधिक फोकस कर रही उनकी सरकार में जिले से गुजरने वाले इस राजमार्ग को बेला से औरैया तक फोरलेन बनाए जाने की मंजूरी मिल जाएगी। इसके अलावा दिबियापुर में बाईपास निर्माण के लिए भी प्रपोजल दिया है उम्मीद है कि इसे भी मंजूरी मिल सकती है। मेडिकल कॉलेज निर्माण के लिए पहले ही बजट सेंशन हो चुका है ड्राइंग भी तैयार हो गई है, जल्द निर्माण कार्य शुरू होगा।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें