Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़औरैयाChildren missing from Bella met their mother in Haryana

बेला से गायब बच्चे हरियाणा में अपनी मां के पास मिले

बेला। हिन्दुस्तान संवाद बेला थाना क्षेत्र के बडेराहार गांव से गायब दो नाबालिग बालकों...

Newswrap हिन्दुस्तान, औरैयाThu, 4 Feb 2021 06:03 PM
share Share

बेला। हिन्दुस्तान संवाद

बेला थाना क्षेत्र के बडेराहार गांव से गायब दो नाबालिग बालकों को थाना पुलिस ने बदरपुर हरियाणा से हिरासत में लेकर बेला थाने लाई है। थाना पुलिस ने बच्ची की रजामंदी के आधार पर मां के ही सुपुर्द कर दिया है।

थाना क्षेत्र के निकटवर्ती ग्राम बडेराहार निवासी रामशरण ने बीते रविवार को थाना बेला में दो बच्चे विशाल राठौर व करन राठौर की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। थाना पुलिस ने गुमसुदगी दर्ज कर बच्चों की खोजबीन शुरू की थी। दोनों बच्चे अपनी मां के पास बदरपुर हरियाणा से बरामद हो गए। मां ने दूसरी शादी कर ली है। उसी के साथ अब वह रहती है। थाना पुलिस मं व बच्चों को थाना बेला ले आई। जिसके बाद बच्चों ने मां के साथ रहने की इच्छा जताई है। क्षेत्रीय लोगों व ग्राम प्रधान के साथ मिलकर थाना पुलिस ने एक सझौतानामा लिखाकर दोनों बच्चों को मां मंजू के सुपुर्द कर दिया। थानेदार पप्पू सिंह ने बताया कि बच्चों को मां के सुपुर्द कर दिया गया है। दोनों पति-पत्नी कई वर्षों से अलग-अलग रहते हैं। दोनों पति-पत्नी आपस में कोई संबंध नही रखना चाहते हैं। इनके चार बच्चे हैं जिसमें सबसे बड़ी बेटी अपने नाना रामआसरे के साथ, दो बड़े बेटे अपनी मां के साथ व सबसे छोटा बेटा अर्जुन अपने पिता के साथ रहने को राजी हुआ है। पति-पत्नी की रजामंदी पर सझौतानामा लिखाकर दोनों बच्चों को मां के सुपुर्द कर दिया गया है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें