Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़औरैयाA bike rider killed a young man in a truck collision

ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत एक गंभीर

बेला। हिंदुस्तान संवाद थाना क्षेत्र के ऊसराहा मोड़ के पास एक तेज़ रफ़्तार ट्रक...

Newswrap हिन्दुस्तान, औरैयाFri, 23 April 2021 06:00 PM
share Share

बेला। हिंदुस्तान संवाद

थाना क्षेत्र के ऊसराहा मोड़ के पास एक तेज़ रफ़्तार ट्रक ने बाइक सवार युवक को सामने से टक्कर मार दी। जिससे युवक उछल कर दूर जा गिरा और उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। सूचना पर पहुची थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मृतक के परिजनों को सूचना दी है।

थाना क्षेत्र के बिधूना रोड पर ऊसराहा मोड़ पर बेला की तरफ से आ रहे बाइक सवार सीपू पाल 20 वर्ष पुत्र रमेश पाल निवासी निवाजपुर कोतवाली बिधूना को सामने से आ रहे तेज़ रफ़्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे युवक उछल कर दूर जा गिरा। हेलमेट भी छिटक कर निकल गया। जिससे युवक का सिर फट गया। हादसे मे युवक की मौके पर ही मौत हो गयी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुचे थाना प्रभारी निरीक्षक पप्पू सिंह उप निरीक्षक नीरज त्रिपाठी कॉन्स्टेबल अभिषेक पटेल सुखबीर सनोज ने शव को कब्जे में लेकर उसकी तलाशी ली। जिससे उसके पास मिले कागजो से उसकी पहचान हुई। पुलिस ने घटना की सूचना परिजनों को दी। खबर लिखे जाने तक सड़क पर जाम लगा हुआ था। परिजन मौके पर नही पहुचे थे। पुलिस ने ट्रक को हिरासत में ले लिया था। थाना प्रभारी निरीक्षक पप्पू सिंह ने बताया कि मुकदमा लिख गया है

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें