Notification Icon

जंगल में घास काट रही महिलाओं को मिली नलकूप की मोटर

हसनपुर कोतवाली क्षेत्र में गन्ने के खेतों में घास काट रही महिलाओं को नलकूप की मोटर मिली। मोटर में तांबे का तार नहीं था। आशंका जताई जा रही है चोर तार निकाल कर मोटर को गन्ने के खेत में फेंक गए थे।...

Newswrap हिन्दुस्तान, अमरोहाSun, 19 Jan 2020 12:11 PM
share Share

हसनपुर कोतवाली क्षेत्र में गन्ने के खेतों में घास काट रही महिलाओं को नलकूप की मोटर मिली। मोटर में तांबे का तार नहीं था। आशंका जताई जा रही है चोर तार निकाल कर मोटर को गन्ने के खेत में फेंक गए थे। मजदूर ने पुलिस को मोटर मिलने की सूचना दी है।

कोतवाली क्षेत्र के गांव महरपुर गुर्जर निवासी जगत सिंह जाटव मजदूरी कर परिवार का पालन पोषण करता है। शनिवार को उसकी पत्नी सूरजमुखी अन्य महिलाओं के संग जंगल में चारे के इंतजाम के लिए निकली थी।अपने ही गन्ने के खेत में घास काट रही थी। इसी बीच खेत में पड़ी मोटर को देख सन्न रह गई। उसमे तांबे के तार नहीं थे। आशंका जताई जा रही है कि मोटर को चोरों ने किसी नलकूप से चोरी किया होगा। जिसका तांबे का तार निकाल कर फेंक गए। जगत सिंह की पत्नी सूरजमुखी मोटर को उठाकर घर ले आई। मगर मजदूर जगत सिंह ने ईमानदारी का परिचय देते हुए मोटर को घर में छिपाकर नहीं रखा। हसनपुर कोतवाली पुलिस को खेत में मोटर मिलने की सूचना दी।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें