Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़अमरोहाMangalasutra worth Rs 1 5 lakh stolen after cutting teacher s bag

शिक्षिका का बैग काटकर डेढ़ लाख रुपए का मंगलसूत्र चोरी

साप्ताहिक बाजार में सामान खरीदने गई शिक्षिका का बैग काटकर चोरों ने डेढ़ लाख रूपये का सोने का मंगलसूत्र व छह हजार रूपए चोरी कर लिए। शिक्षिका ने घटना की तहरीर पुलिस को दी...

Newswrap हिन्दुस्तान, अमरोहाWed, 22 Jan 2020 04:45 PM
share Share

साप्ताहिक बाजार में सामान खरीदने गई शिक्षिका का बैग काटकर चोरों ने डेढ़ लाख रूपये का सोने का मंगलसूत्र व छह हजार रूपए चोरी कर लिए। शिक्षिका ने घटना की तहरीर पुलिस को दी है।

मुजफ्फरनगर जनपद के नई मंडी थाना क्षेत्र के गांधी कॉलोनी निवासी अनित मलिक गजरौला की टीचर कॉलोनी में किराए पर रहती हैं। वह क्षेत्र के सुनपुरा कला गांव में स्थित प्राइमरी विद्यालय में शिक्षिका है। बुधवार की शाम अनित मलिक साप्ताहिक बाजार में सामान खरीदने गई। उन्होंने अपना हैंड पर्स बड़े बैग में रख लिया और बाजार में चली गई। भीड़ भाड़ का फायदा उठाते हुए चोर ने उनका बड़ा बैग काट दिया और उसके अंदर रखा हैंड पर्स चोरी कर लिया। शिक्षिका के मुताबिक हैंड पर्स में डेढ़ लाख रुपए की कीमत का सोने का मंगलसूत्र छह हजार रूपए, एटीएम व अन्य जरूरी कागज थे। घटना की जानकारी उन्हें उस समय हुई, जिस समय सामान खरीदने के बाद उन्होंने पैसे निकालने के लिए अपना बैग खोला। जानकारी होने पर उन्होंने शोर मचाया। जिससे बाजार में हड़कंप मच गया। शिक्षिका ने घटना की तहरीर पुलिस को दी है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें