Notification Icon
Hindi Newsखेल न्यूज़SBI passbook trends ahead of Argentina vs France final FIFA World Cup match Check why

अर्जेंटीना बना फ्रांस फाइनल से पहले सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगा एसबीआई का पासबुक, जानिए क्या है कनेक्शन

अर्जेंटीन और फ्रांस के बीच फाइनल रविवार को खेला जाएगा। इस खिताबी भिड़ंत से पहले इंडिया में एसबीआई पासबुक का स्क्रीनशॉट काफी वायरल हो रहा है, क्योंकि उसके पेज का कलर अर्जेंटीना की जर्सी से मैच करता है।

Himanshu Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 16 Dec 2022 12:28 PM
share Share

अर्जेटीना ने सेमीफाइनल में क्रोएशिया को 3-0 से हराकर फीफा विश्व कप 2022 फाइनल में जगह बनाई है, जहां वह फ्रांस से भिड़ने के लिए तैयार है। अपना दूसरा और आखिरी विश्व कप फाइनल खेलने जा रहे लियोनेल मेसी पर पूरे देश की उम्मीदों का दारोमदार होगा। आठ साल पहले वह खिताबी मुकाबले में चूक गए थे लेकिन उन जख्मों को अब दोबारा हरा नहीं होने देना चाहेंगे। अर्जेंटीना ने तीन दशक से अधिक समय से विश्व कप नहीं जीता है। ऐसे में टीम की नजरें खिताब पर होंगी। वहीं फ्रांस के खिलाफ खिताबी भिड़ंत से पहले स्टेट बैक ऑफ इंडिया (SBI Passbook) का पासबुक काफी वायरल हो रहा है, जिसे अर्जेटीना की टीम की जर्सी से जोड़कर देखा जा रहा है।

दरअसल अर्जेंटीन के फाइनल में पहुंचने के बाद कई सोशल मीडिया यूजर ने स्टेट बैक ऑफ इंडिया (SBI Passbook) का पासबुक शेयर करना शुरू कर दिया। इसके पीछे की वजह ये बताई गई कि भारतीय फैंस इसलिए अर्जेंटीन को पसंद कर रहे हैं क्योंकि एसबीआई का पासबुक भी अर्जेंटीना की टीम की जर्सी के जैसा है। एक यूजर ने पासबुक का फोटो शेयर करके लिखा कि इंडियन को लगता है कि अगर अर्जेंटीना हार गई तो उनके सभी पैसे डूब जाएंगे।

FIFA WORLD CUP 2022: लियोनेल मेस्सी या कायलिन एमबाप्पे, किसे मिलेगा गोल्डन बूट? बराबर गोल हुए तो

मेसी की दीवानगी पूरे विश्व की तरह भारत में भी देखने को मिलती है। मेसी के साथ भारतीय फैंस का जुड़ाव ऐसा है कि चाहे वो कोई भी फुटबॉल मैच खेल रहे हों, फैंस उनको हर हाल में देखना चाहते हैं। 

अर्जेंटीना के लिए डिएगो माराडोना के बाद मेस्सी का ही नंबर आता है लेकिन विश्व कप जीतने पर वह माराडोना के समकक्ष हो जाएंगे। माराडोना ने 1986 में मैक्सिको में टीम को खिताब दिलाया था। 

मेसी को पता है कि उनके पास यह आखिरी मौका है और वह कोई कोर कसर बाकी नहीं रखना चाहते। इस विश्व कप में वह फ्रांस के काइलियान एमबाप्पे के बराबर पांच गोल कर चुके हैं ।इसके साथ ही कई गोलों में सूत्रधार की भूमिका भी निभाई। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें