Notification Icon
Hindi Newsखेल न्यूज़Morocco star footballer Achraf Hakimi and his wife They are Muslims and they are not wearing burqa or hijab tweeted Taslima Nasreen

मोरक्को के फुटबॉलर अशरफ हकीमी और उनकी पत्नी हिबा अकूब को लेकर तसलीमा नसरीन का विवादित ट्वीट- दोनों मुस्लिम हैं लेकिन...

फीफा वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में पहुंची मोरक्को फुटबॉल टीम के स्टार फुटबॉलर अशरफ हकीमी और उनकी पत्नी हिबा अकूब को लेकर तसलीमा नसरीन ने एक ट्वीट किया है, जिस पर विवाद छिड़ गया है।

Namita Shukla लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 13 Dec 2022 08:23 AM
share Share

मोरक्को फुटबॉल टीम फीफा वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल तक पहुंच चुकी है। मोरक्को ने इस वर्ल्ड कप में बेल्जियम, स्पेन और पुर्तगाल जैसी बड़ी टीमों को मात दी है। बुधवार को मोरक्को को सेमीफाइनल मैच में फ्रांस की चुनौती का सामना करना है। मोरक्को को सेमीफाइनल तक पहुंचाने में स्टार फुटबॉलर अशरफ हकीमी का बड़ा हाथ रहा है। अशरफ को मोरक्को की जीत के बाद स्टेडियम में अपनी मां के साथ जश्न मनाते हुए भी देखा गया, जिसमें उनकी मां ने हिजाब पहन रखा था। बांग्ला राइटर तसलीमा नसरीन ने अशरफ और उनकी पत्नी हिबा अकूब की फोटो शेयर कर एक ट्वीट किया है, जिस पर बहस छिड़ गई है।

नसरीन ने इन दोनों की फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'मोरक्को के स्टार फुटबॉलर अशरफ हकीमी और उनकी पत्नी। दोनों मुस्लिम हैं, लेकिन दोनों ने बुर्का या हिजाब नहीं पहन रखा है।'

ये भी पढ़े:FIFA World Cup 2022 के सेमीफाइनलिस्ट का ऐलान, इन टीमों के बीच होगी जंग

फिर क्या था, फैन्स ने नसरीन को ट्रोल करना शुरू कर दिया। कुछ ने उन्हें कहा कि हिजाब या बुर्का पहनना लोगों की च्वॉइस हो सकती है। कुछ ने लिखा कि बुर्का या हिजाब महिलाएं अपनी मर्जी से पहनती हैं। 

मोरक्को की टीम ने पूरे फीफा वर्ल्ड कप में महज एक गोल दिया है, मोरक्को का डिफेंस तोड़ा अभी तक हर बड़ी टीम के लिए काफी भारी रहा है। अब फ्रांस के खिलाफ मोरक्को की असली अग्निपरीक्षा होगी। 

ये भी पढ़े:खत्म हुआ क्रिस्टियानो रोनाल्डो का विश्व कप जीतने का सपना, 5 वर्ल्ड कप खेलने के बाद भी खिताब ना जीत पाने का छलका दर्द

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें