Notification Icon
Hindi Newsखेल न्यूज़Lionel Messi Wife Antonela Roccuzzo praise him and shares pic with Children after Argentina Won FIFA World Cup 2022

लियोनेल मेसी की पत्नी का छलका दर्द, कहा- हम जानते हैं कि आपने इतने सालों तक क्या झेला 

फीफा वर्ल्ड कप 2022 की ट्रॉफी अर्जेंटीना के लिए जीतने वाले दिग्गज फुटबॉलर लियोनेल मेसी की पत्नी का दर्द छलका है। उन्होंने कहा है कि हम जानते हैं कि आपने इतने सालों तक क्या झेला है।

Vikash Gaur लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 19 Dec 2022 03:23 AM
share Share

फीफा वर्ल्ड कप 2014 का फाइनल मुकाबला हारने वाली अर्जेंटीना की टीम के प्रमुख खिलाड़ी लियोनेल मेसी उस समय काफी मायूस नजर आए थे। खिताबी मैच में हार झेलने के बाद उनकी आंखों में आंसू थे। वहीं, जब 2022 का फीफा वर्ल्ड कप जीता तो भी उनकी आंखों में आंसू थे, लेकिन इस बार खुशी के आंसू थे। ये बात उनकी पत्नी एंटोनेला रोकुजो जानती हैं। 

अर्जेंटीना के लिए वर्ल्ड कप का खिताब जीतने वाले दिग्गज फुटबॉलर लियोनेल मेसी की पत्नी एंटोनेला रोकुजो का दर्द भी खिताबी जीत के बाद छलका है। उन्होंने कहा है कि हम जानते हैं कि आपने इतने सालों तक क्या झेला। जब टीम 2014 में WC का फाइनल हारी थी तो भी एंटोनेला उनके साथ रिलेशन में थीं। वे जानती हैं कि उस समय उनकी हालत क्या थी।

ये भी पढ़ेंः इस क्लब को ज्वाइन करो और अगले साल जीत जाओ वर्ल्ड कप, अब तक 3 दिग्गजों के साथ हुआ ये संयोग  

अब विश्व विजेता बनने के बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी मेसी और अपने बच्चों की और खुद की कई तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, "विश्व चैंपियन। मुझे यह भी नहीं पता कि कैसे शुरू किया जाए... हम आपके लिए कितना गर्व महसूस करते हैं। हमें कभी हार न मानने के लिए सिखाने के लिए धन्यवाद कि हमें अंत तक लड़ना है। अंत में यह हो गया कि आप एक विश्व चैंपियन हैं, हम जानते हैं कि आपने इतने सालों तक क्या झेला, आप इसे क्यों हासिल करना चाहते थे! चलो अर्जेंटीना चलें।" 

रविवार की रात दोहा के लुसैल स्टेडियम में खेले गए फीफा वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में अर्जेंटीना ने फ्रांस को हराया। एक्स्ट्रा टाइम तक मुकाबला 3-3 की बराबरी पर था। ऐसे में पेनल्टी शूटआउट में मैच गया, जहां 4-2 से अर्जेंटीना की टीम ने बाजी मारी। फ्रांस की टीम लगातार दूसरा खिताब जीतने से चूक गई। इस मैच में मेसी ने 2 और काइलियन एमबाप्पे ने 3 गोल किए। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें