Notification Icon
Hindi Newsखेल न्यूज़Lionel Messi suspended for two weeks after trip to Saudi Arabia

दो सप्ताह के लिए लियोनेल मेसी को किया गया सस्पेंड, ये है कारण

दो सप्ताह के लिए पीएसजी ने अपने दिग्गज खिलाड़ी लियोनेल मेसी को सस्पेंड कर दिया है, क्योंकि उन्होंने दो दिन के लिए साउदी अरब की ट्रिप की थी और ये ट्रिप अनाधिकारिक थी। इस वजह से उन्हें सस्पेंड किया है। 

Vikash Gaur लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 3 May 2023 01:40 AM
share Share

पेरिस सेंट जर्मेन यानी पीएसजी के फॉरवर्ड प्लेयर और दिग्गज फुटबॉल लियोनेल मेसी को दो सप्ताह के लिए सस्पेंड कर दिया गया है। मेसी ने एक अनाधिकारिक ट्रिप की, जिसके चलते उनके खिलाफ एक्शन लिया गया है। मंगलवार को फ्रांस के डैली स्पोर्ट्स न्यूज पेपर L'Equipe ने रिपोर्ट किया है कि उन्होंने दो दिन साउदी अरब की ट्रिप की। इसी वजह से उनको दो सप्ताह के लिए सस्पेंड किया गया है 

रिपोर्ट में कहा गया है कि अर्जेंटीना के विश्व कप विजेता टीम के सदस्य मेसी को टीम के साथ खेलने या प्रशिक्षण से प्रतिबंधित कर दिया गया है और निलंबन के दौरान उनकी सैलरी भी काट ली जाएगी। इस वजह से मेसी ट्रॉयज और अजाशियो के खिलाफ आगामी लीग 1 मैचों में पीएसजी के लिए नहीं खेल पाएंगे, लेकिन 21 मई को औसेरे के खिलाफ होने वाले मैच के साथ वे मैदान पर वापसी कर सकते हैं।

पीएसजी इस समय फ्रेंच की फुटबॉल लीग लीग 1 की प्वाइंट्स टेबल में शीर्ष पर है। हालांकि, टीम को अपने पिछले मैच में हार का सामना करना पड़ा, लेकिन 33 मैचों में टीम ने 75 अंक हासिल किए हैं। इतने ही मैचों में 70 अंक अब तक मार्सिली टीम ने हासिल किए हैं। तीसरे नंबर पर लेंस टीम है। ये भी अपने 33 मैच खेल चुकी है और इस टीम के खाते में कुल 69 अंक हैं। मोनाको ने 68 अंक 33 मैचों में हासिल किए हैं। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें