Notification Icon
Hindi Newsखेल न्यूज़Lionel Messi said goodbye to PSG amidst the hooting of the crowd the team also lost the match

दर्शकों की 'हूटिंग' के बीच लियोनेल मेसी ने PSG को कहा अलविदा, मैच भी हारी टीम

दर्शकों की 'हूटिंग' के बीच लियोनेल मेसी ने PSG को अलविदा कह दिया है। उन्होंने इस क्लब के लिए आखिरी मैच शनिवार को खेला। हालांकि, इस मैच में टीम को जीत नहीं मिल सकी, जिसका अफसोस उन्हें होगा। 

Vikash Gaur एजेंसी, एपी, पेरिसSun, 4 June 2023 06:49 AM
share Share

अर्जेंटीना के स्टार स्ट्राइकर लियोनेल मेसी ने दर्शकों की 'हूटिंग' के बीच पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) की तरफ से अपना आखिरी मैच खेला। फ्रांसीसी लीग का खिताब पहले ही अपने नाम पर सुनिश्चित कर चुके पीएसजी को अपने आखिरी मैच में क्लेरमोंट से 3-2 से हार का सामना करना पड़ा।

पीएसजी के समर्थकों ने मेसी के प्रति किसी तरह का सम्मान नहीं दिखाया, क्योंकि जब उद्घोषक ने जब इस स्टार खिलाड़ी के नाम की घोषणा की तो दर्शकों ने उनकी 'हूटिंग' की। इसके कुछ मिनट बाद मेसी ने मुस्कुराते हुए अपने तीन बच्चों के साथ मैदान पर प्रवेश किया।

उन्होंने बाद में पीएसजी की वेबसाइट से कहा, ''मैं इन दो साल के लिए क्लब, पेरिस शहर और उसके लोगों का आभार व्यक्त करता हूं। मैं आपको भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता हूं।'' मेसी के रहते हुए पीएसजी ने इन दो सत्रों में दो बार फ्रांसीसी लीग और फ्रांसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के खिताब जीते। 

मेसी ने इस बीच क्लब की तरफ से सभी प्रतियोगिताओं में 32 गोल किए और 35 गोल करने में मदद की। अर्जेंटीना के विश्व कप विजेता कप्तान ने पीएसजी के साथ अपने अनुबंध को आगे नहीं बढ़ाया। उनके अब सऊदी अरब में खेलने की संभावना है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें