Notification Icon
Hindi Newsखेल न्यूज़Lionel Messi narrowly avoids collision after jumping red light in Miami

लियोनेल मेसी के साथ हो सकता था बड़ा हादसा, बाल-बाल बचे; परिवार के साथ शॉपिंग पर निकले थे, देखिए वीडियो

अर्जेंटीना के दिग्गज फुटबॉलर लियोनेल मेसी पेरिस सेंट-जर्मेन से अलग होने के बाद अब इंटर मियामी क्लब के लिए खेलेंगे। मेसी का एक वीडियो वायरल हो रहा, जिसमें उनकी कार का एक्सीडेंट होते-होते बचा है।

Himanshu Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 15 July 2023 01:17 PM
share Share

दुनिया के महान फुटबॉलर में से एक लियोनेल मेसी जल्द ही नए क्लब के लिए खेलते हुए नजर आएंगे, जिसको लेकर वह इस वक्त सुर्खियों में बने हुए हैं। फ्रेंच क्लब पीएसजी के साथ 2 साल खेलने के बाद अब मेसी अनजान मेजर लीग सोकर क्लब इंटर मिआमी के लिए खेलते हुए नजर आएंगे। पिछले साल अर्जेंटीना को वर्ल्ड कप का खिताब जिताने वाले लियोनेल मेसी कल यानी 16 जुलाई, 2023 को इंटर मियामी से जुड़ने के लिए पूरी तरह तैयार हूं। हालांकि उससे पहले ही मेसी चर्चा में हैं। दरअसल मेसी को हाल ही में मियामी शहर में अपने परिवार के साथ किराने का सामान खरीदते हुए देखा गया था, जिसकी वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

इन सबके बीच लियोनेल मेसी कार दुर्घटना में बाल-बाल बचे हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दावा किया जा रहा है कि लियोनेल मेसी एक सफेद ऑडी Q8 एसयूवी चला रहे थे या बैठे हुए थे, जिसे फोर्ट लॉडरडेल पुलिस की कार एस्कॉर्ट कर रही थी।

मेसी की एसयूवी ट्रैफिक सिंगल को तोड़ते हुए दूसरे लेन में चली गई, जिसमें पीछे से गाड़ियां आ रही थी, हालांकि गाड़ियों की टक्कर होने से पहले पीछे से आ रही कार ने समझदारी से काम लिया और एक्सीडेंट होने नहीं दिया। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें