Notification Icon
Hindi Newsखेल न्यूज़Lionel Messi makes massive statement on his international retirement says I am sure it will be soon

'मुझे लगता है कि जल्द ही होगा', लियोनेल मेसी का इंटरनेशनल रिटायरमेंट को लेकर बड़ा बयान

Lionel Messi on International Retirement: अर्जेंटीना के दिग्गज फुटबॉलर लियोनेल मेसी ने इंटरनेशनल रिटायरमेंट को लेकर बड़ा बयान दिया है। मेसी की कप्तानी में अर्जेंटीना ने फीफा वर्ल्ड कप 2022 जीता था।

Md.Akram लाइव हिंदुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 12 July 2023 01:58 PM
share Share

अर्जेंटीना के दिग्गज फुटबॉलर लियोनेल मेसी पेरिस सेंट-जर्मेन से अलग होने के बाद अब अमेरिका के इंटर मियामी क्लब के लिए खेलेंगे। उन्होंने इंटर मियामी की ओर से खेलने से पहले इंटरनेशनल रिटायरमेंट को लेकर बड़ा बयान दिया है। मेसी ने कहा कि वह जल्द ही अर्जेंटीना टीम से संन्यास की घोषणा कर सकते हैं। हालांकि, उन्होंने कोई निर्धारित तारीख नहीं बताई। बता दें कि मेसी की अगुवाई में अर्जेंटीना ने कतर में आयोजित फीफा वर्ल्ड कप 2022 का खिताब जीता था।

36 वर्षीय मेसी ने टीवी पब्लिका को दिए इंटरव्यू में कहा कि वह अपने करियर के आखिरी पड़ाव पर हैं। जब मेसी से पूछा गया कि वह अर्जेंटीना की राष्ट्रीय टीम के लिए कब खेलना बंद करेंगे तो उन्होंने कहा, ''ईमानदारी से कहूं तो मुझे नहीं पता कि कब तक ऐसा होगा। मुझे लगता है कि जब होना होगा तब होगा। हाल ही में सबकुछ हासिल करने के बाद सिर्फ लुत्फ उठाना बाकी रह गया है। ईश्वर जब चाहेगा वो पल आ जाएगा। तार्किक रूप से देखें तो मेरी उम्र के हिसाब से मुझे लगता है कि यह जल्द ही होगा। लेकिन मुझे नहीं पता कि सही समय क्या होगा।''

मेसी ने कहा, ''मैं हर दिन के बारे में सोचता हूं। हर खूबसूरत चीज का आनंद लेता हूं। राष्ट्रीय टीम में हमें बहुत कठिन दौर से गुजरना पड़ा। हम भाग्यशाली रहे कि वर्ल्ड कप और कोपा अमेरिका चैंपियन बने। यह एंजॉय करने का समय है।'' उन्होंने आगे कहा कि मैं अपने करियर में उस फेज में हूं, जहां मैं अपने साथ होने वाली हर चीज एंजॉय करता हूं। मैं हर चीज को अधिक महत्व देता हूं क्योंकि मैं जानता हूं कि ये आखिरी साल हैं। हालांकि, मुझे लगता है कि जब मैं रिटायर हो जाऊंगा और नहीं खेलूंगा तो मैं इन सब चीजों की और भी कद्र करूंगा।''

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें