Notification Icon
Hindi Newsखेल न्यूज़Lionel Messi had come to have dinner at the restaurant was able to come out with the help of the police watch video here

रेस्त्रां में डिनर करने पहुंचे थे लियोनल मेस्सी, पुलिस की मदद से आ पाए बाहर, जानें क्या है पूरा मामला- Video

अर्जेंटीना में लियोनल मेस्सी का क्रेज कितना ज्यादा है, इसका अंदाजा लगा पाना भी मुश्किल है। मेस्सी एक रेस्त्रां में डिनर करने पहुंचे थे, लेकिन बाहर निकलने के लिए उन्हें पुलिस को बुलाना पड़ गया।

Namita Shukla एपी, ब्यूनस आयर्सWed, 22 March 2023 08:13 AM
share Share

अर्जेंटीना के पालेरमो में हजारों फुटबॉल फैन्स ने एक रेस्त्रां को घेर लिया जब उन्हें पता लगा कि स्टार फुटबॉलर लियोनल मेस्सी उसमें डिनर कर रहे हैं। मेस्सी की एक झलक पाने के लिए लोग डॉन जूलियो रेस्त्रां के पास पहुंच गए। मेस्सी को बाहर निकलने के लिए पुलिस की मदद लेनी पड़ी। इसके तमाम वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं। सड़क पर खड़े फैन्स 'मेस्सी मेस्सी' चिल्ला रहे थे। कतर में हुए वर्ल्ड कप में मेस्सी ने अर्जेंटीना को तीसरा खिताब दिलाया।

वर्ल्ड कप जीतने से मेस्सी का अर्जेंटीना में वह दर्जा मिल गया जो सिर्फ माराडोना को हासिल था। लेकिन वर्ल्ड कप से पहले हालात अलग थे और टीम की नाकामी के लिए उन्हें ही कसूरवार ठहराया जा रहा था। वह 2016 में लगभग संन्यास ले चुके थे लेकिन फिर अपना फैसला बदला।

अब आलम यह है कि मेस्सी का खुमार अर्जेंटीना के फुटबॉल फैन्स के सिर चढ़कर बोल रहा है। वह जहां भी जाते हैं, भीड़ उनके पीछे खिंची चली आती है। सोशल मीडिया पर इस रेस्त्रां के बाहर के कई वीडियो शेयर किए जा रहे हैं।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें