Notification Icon
Hindi Newsखेल न्यूज़Lionel Messi Antonela Roccuzzo age net worth Lionel Messi Antonela Roccuzzo Lovestory

मेसी की पत्नी एंटोनेला के बारे में जानें सबकुछ, नेट वर्थ है करोड़ों की

अर्जेंटीना के स्टार फुटबॉलर लियोनल मेसी की पत्नी एंटोनेला रोकुजो उनका बड़ा सपोर्ट सिस्टम बनकर रही हैं। दोनों के रिश्ता भी सालों पुराना है, दोनों के तीन बेटे हैं। मेसी-रोकुजो की लवस्टोरी भी मजेदार है।

Namita Shukla लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 19 Dec 2022 11:31 AM
share Share

अर्जेंटीना के कप्तान लियोनल मेस्सी का सालों पुराना सपना आखिरकार सच हो गया। मेसी को आखिरकार फीफा वर्ल्ड कप ट्रॉफी उठाने का मौका मिल ही गया। मेसी का यह आखिरी फीफा वर्ल्ड कप था और उन्होंने पूरे टूर्नामेंट में खेल भी कुछ इसी तरह का दिखाया। मेसी की पत्नी एंटोनेला रोकुजो हमेशा से उनकी सबसे बड़ी सपोर्ट सिस्टम रही हैं। अर्जेंटीना और फ्रांस के बीच कतर के लुसाने स्टेडियम में फाइनल मैच रविवार को खेला गया। मैच 3-3 की बराबरी पर था, एक्स्ट्रा टाइम में भी कोई गोल नहीं हो पाया।

इसे भी पढ़ेंः मैराडोना मुस्कुरा रहे होंगे, अर्जेंटीना की जीत पर पेले की पोस्ट वायरल

फिर क्या था, चैंपियन का फैसला पेनल्टी शूटआउट के जरिए हुआ और अर्जेंटीना ने पेनल्टी शूटआउट 4-2 से जीत कर ट्रॉफी अपने नाम कर ली। मेसी की सपोर्ट सिस्टम रोकुजो के बारे में चलिए जानते हैं सबकुछ-

ये भी पढ़े:डिएगो मैराडोना मुस्कुरा रहे होंगे, अर्जेंटीना की जीत पर पेले की पोस्ट वायरल

मेसी और एंटोनेला 2008 से ही साथ हैं, दोनों ही अर्जेंटीना के रोसारियो के रहने वाले हैं। मेसी जब पांच साल के थे, तब से वह एंटोनेला को जानते हैं। एंटोनेला मेसी के बचपन के बेस्ट फ्रेंड लुकास स्काग्लिया की कजिन हैं। मेसी और एंटोनेला ने जब डेट करना शुरू किया, तो करीब एक साल तक अपने रिश्ते को पब्लिक होने से बचाया।

ये भी पढ़े:लियोनेल मेसी की पत्नी का छलका दर्द, कहा- हम जानते हैं कि आपने इतने सालों तक क्या झेला 

जनवरी 2009 में एक इंटरव्यू के दौरान मेसी ने पहली बार एंटोनेला से डेट करने की बात पब्लिक की। दोनों के तीन बेटे हैं, थियागो (2012 में जन्म), माटेओ (2015 में जन्म) और सायरो (2018 में जन्म), ंएंटोनेला मॉडल हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुकाबिक एंटोनेला की नेट वर्थ 20 मिलियन डॉलर (165 करोड़ रुपये) है। एंटोनेला कुछ फिटनेस ब्रांड के लिए भी काम कर चुकी हैं।

फीफा वर्ल्ड कप के दौरान अर्जेंटीना के मैच के दौरान एंटोनेला स्टेडिमय में मौजूद रहीं। मेसी ने फैमिली के साथ भी वर्ल्ड चैंपियन बनने का जश्न जमकर मनाया।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें