Notification Icon
Hindi Newsखेल न्यूज़FIFA WORLD CUP 2022 This is called sportsman spirit kylian Mbappe and achraf Hakimi changed jerseys after the match Video

FIFA WORLD CUP 2022: ये होती है खेलभावना, मैच के बाद एमबाप्पे और हकीमी ने बदली जर्सी- Video

फीफा वर्ल्ड कप 2022 का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला फ्रांस और मोरक्को के बीच खेला गया। मोरक्को को 0-2 से हार झेलनी पड़ी, लेकिन मैच के बाद एमबाप्पे और अशरफ हकीमी ने जो किया, उसने करोड़ों फैन्स का दिल जीता।

Namita Shukla लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 15 Dec 2022 12:52 AM
share Share

फीफा वर्ल्ड कप 2022 का खिताबी मुकाबला फ्रांस और अर्जेंटीना के बीच खेला जाएगा। दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में डिफेंडिंग चैंपियन फ्रांस ने मोरक्को को 2-0 से हराया। इस मैच के बाद फ्रांस के स्टार फुटबॉलर कायलिन एमबाप्पे और मोरक्को के स्टार अशरफ हकीमी ने खेलभावना की ऐसी मिसाल पेश की, जिसे सालों-साल याद रखा जाएगा। दरअसल एमबाप्पे और अशरफ काफी अच्छे दोस्त हैं। पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) के लिए दोनों साथ खेलते हैं। दोनों की दोस्ती और ब्रोमांस काफी समय से मशहूर है और सेमीफाइनल में मोरक्को की हार के बाद भी दोनों का ब्रोमांस देखने को मिला।

एमबाप्पे मैच खत्म होने के बाद हकीमी के पास पहुंचे और उन्हें गले लगाया। दोनों स्टार फुटबॉलरों ने अपनी-अपनी जर्सी निकाली और एक-दूसरे को दे दी। फ्रांस टीम के साथ फाइनल में पहुंचने का जश्न मनाने से पहले एमबाप्पे हकीमी के पास पहुंचे थे।

इतना ही नहीं फ्रांस की जीत का जश्न मनाने एमबाप्पे जब पहुंचे, तो उन्होंने हकीमी की जर्सी पहन रखी थी। मैच के बाद भी एमबाप्पे और हकीमी को साथ में चिल करते हुए देखा गया। 23 साल की उम्र में एमबाप्पे अपना दूसरा वर्ल्ड कप फाइनल मैच खेलने के लिए तैयार हैं। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें