Notification Icon
Hindi Newsखेल न्यूज़Fifa World Cup 2022 Argentina victory hero Julian Alvarez photo with 10-year-old Lionel Messi goes viral

Fifa World Cup 2022: अर्जेंटीना की जीत के हीरो अल्वारेज की 10 साल पुरानी लियोनेल मेस्सी के साथ फोटो वायरल

अर्जेंटीना ने फीफा वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में जगह बना ली है। जुलियन अल्वारेज ने अर्जेंटीना की ओर से सेमीफाइनल मैच में दो गोल दागे, उनकी और मेस्सी की 10 साल पुरानी फोटो वायरल हो गई है।

Namita Shukla लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 14 Dec 2022 01:54 AM
share Share

फीफा वर्ल्ड कप 2022 के पहले सेमीफाइनल मैच में अर्जेंटीना की ओर से जुलियन अल्वारेज ने दो गोल दागे। क्रोएशिया के खिलाफ अर्जेंटीना ने 3-0 से शानदार जीत दर्ज करते हुए फाइनल में जगह बनाई। अल्वारेज ने शानदार प्रदर्शन किया और अब स्टार फुटबॉल लियोनेल मेस्सी के साथ उनकी 10 साल फोटो वायरल हो रही है। 10 साल पहले अल्वारेज फुटबॉल फैन के तौर पर मेस्सी के साथ फोटो खिंचाने पहुंचे थे। तब उन्होंने भी शायद ही सोचा होगा कि एक दिन वर्ल्ड कप में वह इस दिग्गज के साथ खेलते हुए नजर आएंगे। 22 साल के अल्वारेज और मेस्सी की पुरानी फोटो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। सेमीफाइनल मैच में अर्जेंटीना की ओर से एक गोल मेस्सी ने किया जबकि बाकी दो गोल अल्वारेज ने ठोके।

फीफा वर्ल्ड कप 2022 का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला आज देर रात फ्रांस और मोरक्को के बीच खेला जाना है। जीतने वाली टीम 18 दिसंबर को अर्जेंटीना के खिलाफ फाइनल मैच खेलेगी, जबकि हारने वाली टीम तीसरे स्थान के लिए 17 दिसंबर को क्रोएशिया से भिड़ेगी।

 

35 साल के लियोनेल मेस्सी का यह आखिरी फीफा वर्ल्ड कप है और लगता है कि वह वर्ल्ड कप ट्रॉफी जीतने का सपना पूरा करके स्वदेश लौटेंगे। 2018 वर्ल्ड कप उप-विजेता रही क्रोएशिया की टीम सेमीफाइनल में दबाव में खेलती नजर आई और अर्जेंटीना ने इसका पूरा फायदा उठाया। मेस्सी ने 34वें मिनट में गोल दागकर अर्जेंटीना को 1-0 से बढ़त दिलाई। वहीं अल्वारेज ने 39वें और 69वें मिनट में गोल कर यह बढ़त 3-0 तक पहुंचा दी। अंत में यही स्कोर निर्णायक साबित हुआ।

ये भी पढ़े:मोरक्को के फुटबॉलर अशरफ हकीमी और उनकी पत्नी हिबा अकूब को लेकर तसलीमा नसरीन का विवादित ट्वीट- दोनों मुस्लिम हैं लेकिन...

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें