Hindi Newsराजस्थान न्यूज़Muslim bjp leader murder family 3 demand from mla baba balaknath

मुस्लिम BJP नेता की हत्या से आक्रोश, परिजनों ने बालकनाथ के सामने रखी 3 डिमांड; क्या बोले बाबा

बीते दिनों राजस्थान के अलवर में भाजपा के मुस्लिम नेता की हथौड़े से कूचकर हत्या कर दी गई थी। इस घटना के बाद तिजारा से भाजपा विधायक बाबा बालकनाथ मृतक यासीन खान के परिजनों से मिलने पहुंचे थे।

मुस्लिम BJP नेता की हत्या से आक्रोश, परिजनों ने बालकनाथ के सामने रखी 3 डिमांड; क्या बोले बाबा
Mohammad Azam लाइव हिन्दुस्तान, अलवरSat, 13 July 2024 03:44 PM
हमें फॉलो करें

बीते दिनों राजस्थान के अलवर में भाजपा के मुस्लिम नेता की हथौड़े से कूचकर हत्या कर दी गई थी। बदमाशों द्वारा जानलेवा हमला करने के बाद हुई मौत के मामले में शनिवार की शाम को तिजारा विधायक बाबा बालकनाथ मृतक यासीन खान के परिजनों को सांत्वना देने गए थे। इस दौरान बाबा बालकनाथ के सामने यासीन खान के परिजनों ने तीन मांगें रख दीं। आइये जानते हैं यासीन के परिजनों ने बाबा बालकनाथ और सरकार से क्या-क्या मांग की है।

परिजनों की तीन मांगे
भाजपा नेता यासीन खान की हत्या के बाद परिजनों में काफी आक्रोश है। खासकर यासीन की बेटियों ने विधायक बालकनाथ से तीन मांगे रख दी हैं। बेटियों ने मांग की है कि आरोपियों को जल्द  से जल्द गिरफ्तार किया जाए और उनके घरों पर बुलडोजर चलाया जाए। इस दौरान यासीन की बेटियों ने मांग करते हुए कहा कि उन सभी ने भाजपा को वोट दिया था। मांग करते हुए बेटियों ने कहा कि इस मामले के दोषियों को फांसी की सजा दी जानी चाहिए।

बाबा बालकनाथ से परिजनों ने कहा कि आप हमसे वादा करके जाओ तभी हम लोग आप पर भरोसा करेंगे। गुरुवार की शाम को जयपुर जाते समय बदमाशों ने हमला बोला था। मृतक यासीन खान के परिजनों ने बताया कि गुरुवार की शाम को यासीन खान जयपुर जा रहे थे तभी दो गाड़ियों में भरकर आए एक दर्जन बदमाशों ने लाठी डंडों और हथौड़े से वार कर दिया था। जिससे यासीन खान गंभीर रूप से घायल हो गए थे। साथ ही बदमाशों से छोड़ देने की मांग करते रहे लेकिन बदमाशों को जरा भी रहम नहीं आया। 

शुक्रवार की दोपहर को यासीन खान ने दम तोड़ दिया। जिस पर अलवर के कब्रिस्तान में शुक्रवार की रात को अंतिम संस्कार किया गया। शादी समारोह में युवती को छेड़ने पर आरोपियों को टोका था। मृतक खान ने मामले में सामने आया की करीब 6 महीने पहले बेलाका गांव में शादी समारोह के दौरान आरोपियों के द्वारा एक युवती को छेड़ा था। साथ ही आरोपियों ने पीड़िता के परिजनों के साथ मारपीट भी थी। इस विवाद के बाद बीजेपी नेता यासीन खान ने पीड़िता के परिवार का पक्ष लिया था। जिसके बाद से आरोपियों ने यासीन को अपना दुश्मन मान लिया और बदला लेने के लिए मौका देखने लगे। शुक्रवार को हथियारों से लैस होकर आए बदमाशों ने वारदात को अंजाम दे दिया। 

इस मामले की जानकारी देते हुए अलवर पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने शुक्रवार को मिडिया से बात करते हुए कहा था कि आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम गठित कर दी गई है। जल्द ही सभी आरोपी पकड़े जाएंगे। साथ ही दोनों परिवारों में पुरानी रंजिश की बात भी सामने आ रही है। हर एंगल से मामले की जांच कर रहे है।

रिपोर्ट: हंसराज

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें