Notification Icon
Hindi Newsराजस्थान न्यूज़Heroin worth Rs 12 crore came from Pakistan BSF caught using drone to cross the border

पाकिस्तान से आई 12 करोड़ की हेरोइन; सीमा पार करने के लिए ड्रोना का सहारा, BSF ने पकड़ा

पाकिस्तान द्वारा सीमा पार कर गिराई गई है। राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में बरामद की गई 2.2 किलोग्राम हेरोइन की कीमत लगभग 12 करोड़ रुपए है। बीएसएफ के जवानों ने हेरोइन बरामद करके जब्त कर लिया है।

Mohammad Azam एएनआई, जयपुरFri, 13 Oct 2023 06:10 AM
share Share

राजस्थान में भारत-पाकिस्तान बॉर्डर पर सीमा सुरक्षा बल (BSF) के जवानों ने हेरोइन की एक खेप बरामद की है। ये हेरोइन पाकिस्तान द्वारा सीमा पार कर गिराई गई है। राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में बरामद की गई 2.2 किलोग्राम हेरोइन की कीमत लगभग 12 करोड़ रुपए है। बीएसएफ के जवानों ने इसे बरामद करके जब्त कर लिया है।

ड्रोन से गिराई गई थी हेरोइन
राजस्थान में भारत पाकिस्तान सीमा पर बरामद की गई 12 करोड़ की हेरोइन कोई और नहीं पड़ोसी देश पाकिस्तान से भेजी गई थी। हेरोइन को बॉर्डर पार करवाने के लिए ड्रोन का सहारा लिया गया था। अब बीएसएफ ने इसे जब्त कर लिया है।ड्रोन के सहारे पाकिस्तान से भारत के सीमा वाले राज्यों में ऐसे मामले देखने को मिलते हैं। इसमें राजस्थान के साथ पंजाब में भी ऐसे मामले देखने को मिलते हैं। राजस्थान में भारत-पाकिस्तान सीमा पर तैनात सेना के जवानों ने पाकिस्तानी तस्करों की चाल को नाकाम कर दिया।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें