Hindi Newsराजस्थान न्यूज़Four policemen suspended and other shifted to police lines for not taking action for cow slaughter and selling beef

राजस्थान में बीफ बेचने वाले पर नहीं लिया ऐक्शन, 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड; कई लाइन हाजिर

अधिकारी ने बदताया कि किशनगढ़ बास पुलिस स्टेशन के उन 4 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया जो उस वक्त चार्ज में थे। सूत्रों ने कहा कि एक ASI, एक हेड कॉन्स्टेबल औऱ दो कॉन्स्टेबलों को सस्पेंड कर दिया

Nishant Nandan पीटीआई, जयपुरMon, 19 Feb 2024 09:43 AM
share Share

राजस्थान में बीफ बेचने वालों पर कार्रवाई नहीं करने के आरोप में 4 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है। अधिकारियों ने सोमवार को कहा कि खैरथल-तिजारा जिले के एक थाने में तैनात 4 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया और कुछ अन्य पुलिस अधिकारियों को लाइन हाजिर भी कर दिया गया है। अधिकारियों ने कहा कि कुछ लोगों को एक सुनसान जगह पर संदिग्ध बीफ बेचते हुए पकड़ा गया था। पुलिस ने बताया कि गोकशी की खबर मिलने और खुले में बीफे बेचने की खबर मिलने के बाद कई पुलिस टीमों ने इलाके में छापेमारी की और कुछ संदिग्धों को पकड़ा गया था।

जयपुर के इंस्पेक्टर जनरल ऑफ पुलिस, उमेश दत्ता ने कहा कि चार जिलों में कॉम्बिंग ऑपरेशन चलाने के लिए कई टीमें बनाई गई हैं। किशनगढ़ बास इलाके में गोकशी और बीफ बेचने की सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लिया था। पुलिस ने इनके पास से मीट बरामद किया था और इसे टेस्ट के लिए भेजा गया।

अधिकारी ने बदताया कि किशनगढ़ बास पुलिस स्टेशन के उन चार पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया जो उस वक्त चार्ज में थे। सूत्रों ने कहा कि एक ASI, एक हेड कॉन्स्टेबल औऱ दो कॉन्स्टेबलों को सस्पेंड कर दिया गया है। इसके अलावा SHO समेत कुछ अन्य अफसरों को थाने से हटाकर लाइन हाजिर कर दिया गया है। इस पुलिस स्टेशन में 38 पुलिसकर्मी थे।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें