Hindi Newsराजस्थान न्यूज़bjp leader yasin khan murder because of women molestation incident big claim from family

अलवर में भाजपा नेता यासीन खान की हत्या के पीछे छेड़छाड़ वाली घटना! परिवार का क्या दावा

यासीन खान के परिवारवालों का कहना है कि बताया की करीब 6 महीने पहले गांव बेलाका में एक शादी समरोह के दौरान गांव के ही लोगों ने युवती से छेड़खानी कर उसके परिजनों के साथ मारपीट की थी।

Aditi Sharma लाइव हिन्दुस्तान, अलवरFri, 12 July 2024 01:19 PM
share Share

अलवर के नारायणपुर में गुरुवार की शाम को जयपुर जाते समय बीजेपी नेता यासीन खान पर हथियार बंद बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया। इसके बाद इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। यासीन खान के परिवारवालों का दावा है कि पूरा मामला एक शादी समारोह में लड़की छेड़ने को लेकर हुए विवाद का है। परिजनों ने बताया की करीब 6 महीने पहले गांव बेलाका में एक शादी समरोह के दौरान गांव के ही लोगों ने युवती से छेड़खानी कर उसके परिजनों के साथ मारपीट की थी ।

इस मामले में यासीन ने पीड़ित पक्ष का सहयोग किया था। उनके परिवारवालों ने बताया कि इस घटना के बाद से ही आरोपी यासीन को अपना दुश्मन मान चुके थे औक बदला लेने की फिराक में थे।  इसी के तहत गुरुवार की शाम को बेलाका गांव के बदमाशों ने बीजेपी नेता यासीन खान पर जानलेवा हमला कर दिया था जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई ।

बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस

 अलवर एसपी आनंद शर्मा ने बताया की मामला कोटपुतली बहरोड़ जिले का है जहां गुरुवार शाम को दो गाड़ियों में भरकर आए बदमाशों में बीजेपी नेता यासीन खान पर हमला कर दिया था । उनकी शुक्रवार को मौत हो गई । इस मामले में मृतक के परिजनों के द्वारा चार नामजद और आधा दर्जन अज्ञात के खिलाफ नारायणपुर मामला कोटपुतली बहरोड़ में दर्ज किया गया है। साथ ही वारदात के बाद बदमाशों का अलवर की और आना बताया गया था ।

पुलिस ने शिकायत के आधार पर नाकेबंदी भी कर दी थी।   आनंद शर्मा ने बताया कि जल्द आरोपी गिरफ्तार कर लिए जाएंगे । जानकारी के मुताबिक आरोपी पक्ष और मृतक पक्ष के बीच पहले भी दो मामले दर्ज हैं। पुलिस मामले में और जानकारी लेगी ताकि पूरे मामले का खुलासा कर सके ।  एसपी आनंद शर्मा ने बताया, पहले नामजद आरोपियों को गिरफ्तार करना है उसके बाद ही आगे की कड़ी जुड़ती चली जाएगी।

यासीन खान के परिजनों के लिए सुरक्षा

उन्होंने बताया कि मृतक पक्ष के परिजनों को सुरक्षा दी जाएगी और आरोपियों को जल्द ही पकड़ा जाएगा । अगर मृतक पर हमला करने वाले लोग जमानत पर हैं तो कोर्ट में अपील करेंगे कि आगे से उन्हें जमानत ना दी जाए और जमानत कैंसिल की जाए। उधर मृतक यासीन खान की मौत की सूचना लगते ही गांव में मातम छा गया है । परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है। मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंपा जाएगा ।                                     

रिपोर्टर- हंसराज

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें