Hindi Newsराजस्थान न्यूज़Alwar News: Devar wanted to have illicit relations with bhabhi in mother was beaten to death with a stick for stopping him

अलवर में भाभी संग अवैध संबंध बनाना चाहता था देवर, मां ने टोका तो डंडे से पीट-पीटकर ली जान

राजस्थान के अलवर जिले में हवस की आग में अंधे हुए एक कलियुगी बेटे ने गुरुवार रात अपनी मां की बेरहमी से हत्या कर दी। आरोपी की अपनी भाभी पर बुरी नजर थी और वह भाभी के साथ अवैध संबंध बनाना चाहता था।

Praveen Sharma अलवर। लाइव हिन्दुस्तान, Fri, 4 Aug 2023 08:22 AM
share Share

राजस्थान के अलवर जिले में हवस की आग में अंधे हुए एक कलियुगी बेटे ने गुरुवार रात अपनी बुजुर्ग मां की बेरहमी से हत्या कर दी। आरोपी की अपनी भाभी पर बुरी नजर थी और वह भाभी के साथ अवैध संबंध बनाना चाहता था, लेकिन उसकी मां उसके आड़े आ रही थी। इसी के चलते उसने गुस्से में आकर मां की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि आरोपी 15 दिन पहले ही जेल से छूटकर आया था।

जानकारी के अनुसार, अलवर के बानसूर थाना क्षेत्र के गांव बासना जाट में शराब के नशे में एक बेटे ने अपनी मां को लाठी-डंडों से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। मृतक महिला की पहचान चमेली देवी के रूप में हुई है। मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची बानसूर थाना पुलिस मृतका के छोटे बेटे रोहित उर्फ पप्पू जाट को हिरासत में ले लिया है।

बताया जा रहा है कि आरोपी बेटा रोज अपनी मां के साथ मारपीट करता था। आरोपी रोहित जाट नशा करने का आदि था। पुलिस ने मृतक महिला के शव का आज सुबह पोस्टमॉर्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया।      

पुलिस पूछताछ में उगले राज

पकड़े गए आरोपी रोहित जाट से जब पुलिस ने हत्या के बारे में पूछा तो उसने बताया कि वो दो भाई हैं। उसके बड़े भाई की शादी हो चुकी है और भाई बाहर रहता है। इसका फायदा उठाकर वो अपनी भाभी से अवैध संबंध बनाना चाहता था, लेकिन उसकी मां बार-बार उसे ऐसा नहीं करने से रोकती थी। गुरुवार को भी आरोपी ने अपनी भाभी से छेड़खानी की थी, जिसके बाद आरोपी का भाई घर आकर अपनी पत्नी को अपने साथ लेकर चला गया था। रोहित जाट जब घर आया और उसने अपनी मां से पूछा कि भाभी कहां है तो मृतका ने बताया कि उसका भाई भाभी को अपने साथ ले गया है। जिसके बाद आरोपी का गुस्सा सातवें आसमान में चढ़ गया और पास ही पड़े डंडे से अपनी मां की पिट पिट कर हत्या कर दी । आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है । 
बाइट हेड कांस्टेबल नीरज कुमार

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें