Hindi Newsराजस्थान न्यूज़ajmer police seize car detain youth after video goes viral spill diesel like water in petrol pump

कार की टंकी से निकलने लगा डीजल, पेट्रोल पंप पर रीलबाजी रईसजादे को पड़ी महंगी; पुलिस ऐक्शन

राजस्थान के अजमेर में एक युवक ने पेट्रोल पंप पर पानी की तरह डीजल बहाया। इस दौरान कर्मचारी साइड में खड़ा होकर देख रहा था। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। लोगों ने पुलिस से एक्शन की मांग की।

Sneha Baluni लाइव हिन्दुस्तान, अजमेरThu, 4 July 2024 03:53 AM
share Share

सोशल मीडिया रील बनाने के लिए युवा कुछ भी कर जाते हैं। वे इस बात का ध्यान नहीं रखते की क्या गलता है और क्या सही। बस उन्हें चिंता रहती है तो फॉलोवर्स और अपने मशहूर होने की। इस चक्कर में वो कई बार कानून की धज्जियां तक उड़ाने से गुरेज नहीं करते। ऐसा ही एक मामला राजस्थान के अजमेर से सामने आया है। जहां एक रईसजादे ने पानी की तरह डीजल बहाते हुए रील बनाई। इसकी वजह से बड़ा हादसा हो सकता था। गनीमत रही की ऐसा कुछ नहीं हुआ। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। किसी ने इसे पुलिस को टैग कर दिया। पुलिस ने भी एक्शन लेते हुए गाड़ी को जब्त कर लिया और युवक पर कार्रवाई की जा रही है।

वायरल वीडियो में क्या है

वायरल वीडियो पेट्रोल पंप पर शूट किया गया है। सोशल मीडिया के लिए रील बनाने वाला रईसजादे युवक ने अपनी गाड़ी महिंद्रा स्कॉर्पियो में डीजल भरवा रहा है। इस दौरान वो कई लीटर डीजल पानी की तरह बहाकर बर्बाद कर देता है। वीडियो में उसकी गाड़ी की नंबर प्लेट भी साफ दिख रही है। वीडियो में दिख रहा है कि टंकी फुल होने के बाद डीजल ओवरफ्लो होकर नीचे गिर रहा है। रईसजादा पेट्रोल पंप के कर्मचारी से नोजल लेकर खुद डीजल भर रहा है। वहीं कर्मचारी साइड में खड़े होकर पूरे नजारे को देख रहा है। वीडियो में वह युवक को टोकते हुए नहीं दिखता। इसके बाद युवक कार की सनरूफ पर चढ़कर हाईवे पर जाते हुए नजर आता है।

पुलिस ने लिया एक्शन

वीडियो के वायरल होने के बाद लोग इसपर एक्शन लिए जाने की मांग कर रहे थे। कुछ लोगों ने पुलिस को वीडियो टैग किया था। जिसपर पुलिस ने एक्शन लिया है। अजमेर पुलिस ने एक्स पर बताया है कि गाड़ी को एमवी एक्ट में जब्त कर लिया है तथा युवक को एवं पेट्रोल पंप कर्मचारी को डिटेन कर विधिक कार्रवाई जारी है। इससे पहले पुलिस ने ट्वीट करके बताया था कि संबंधित अधिकारी को अवगत करवा दिया गया है। यूजर्स का कहना है कि पेट्रोल पंप पर भीकार्रवाई की जानी चाहिए।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें