Notification Icon
Hindi Newsपंजाब न्यूज़punjab roadways driver heart attack while driving accident

चलती बस में ड्राइवर को आया हार्ट अटैक, रोडवेज बस ने 4 को कुचला; एक युवती की मौत

पंजाब के नवांशहर के बंगा में गढ़शंकर चौक के पास रोडवेज की बस ने चार लोगों को कुचल दिया। इस हादसे में एक युवती की मौके पर ही मौत हो गई है। मृतका की पहचान अर्शदीप के रूप में की गई है।

Deepak लाइव हिंदुस्तान, चंडीगढ़Tue, 10 Oct 2023 05:32 PM
share Share

पंजाब के नवांशहर के बंगा में गढ़शंकर चौक के पास रोडवेज की बस ने चार लोगों को कुचल दिया। इस हादसे में एक युवती की मौके पर ही मौत हो गई है। मृतका की पहचान गांव पल्ली झिक्की निवासी की अर्शदीप के रूप में हुई है। वह बंगा के कॉलेज में पढ़ती थी। वहीं, इस हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। बस के ड्राइवर को हार्ट अटैक आने से यह हादसा हुआ। 

जालंधर से चंडीगढ़ जा रही थी बस 
पंजाब रोडवेज की बस जालंधर से चंडीगढ़ जा रही थी। ड्राइवर को हार्ट अटैक आने से बस अनियंत्रित हो गई और बाजार में खड़े लोगों पर चढ़ गई। बस के नीचे आने से कई वाहन भी क्षतिग्रस्त हुए हैं। हादसे में फुटपाथ पर बनीं दुकानों को भी भारी नुकसान पहुंचा है। हादसे के चार घायलों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। नवांशहर के एसएसपी और बंगा के डिप्टी कमिश्नर घायलों का हाल जानने अस्पताल पहुंचे। उन्होंने कहा कि युवती के परिजनों के बयान पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। 

जम्मू-अमृतसर नेशनल हाईवे पर पुलिस चेकपोस्ट में घुसा डम्पर 
वहीं, एक दूसरे हादसे में गुरदासपुर में जम्मू-अमृतसर नेशनल हाईवे पर बब्बरी बाइपास पर चालक को नींद आने से एक डम्पर अनियंत्रित हो गया। इस दौरान डम्पर पुलिस चेकपोस्ट से टकरा गया। इस कारण चेकपोस्ट ढह गई। गनीमत रही कि हादसे में कोई जानी नुकसान नहीं हुआ। टिप्पर चालक हरपाल सिंह निवासी मलेरकोटला ने बताया कि नींद की झपकी आने  के कारण यह हादसा हुआ। 

(रिपोर्ट:मोनी देवी)

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें