Hindi Newsगैलरीबिज़नेसSBI, BOB, PNB और कोटक महिन्द्रा बैंक में कौन दे रहा सबसे सस्ता Home Loan और कार लोन

SBI, BOB, PNB और कोटक महिन्द्रा बैंक में कौन दे रहा सबसे सस्ता Home Loan और कार लोन

त्योहारों का सीजन एक फिर शुरू हो रहा है, जिसको देखते हुए SBI, BOB, PNB और कोटक महिन्द्रा बैंक ने होम लोन की ब्याज दर में कटौती...

Tarun Pratap SinghFri, 17 Sep 2021 05:58 AM
1/5

home loan

त्योहारों का सीजन फिर शुरू हो रहा है, जिसको देखते हुए SBI, BOB, PNB और कोटक महिन्द्रा बैंक ने होम लोन की ब्याज दर में कटौती की है। वहीं, बैंक ऑफ बड़ौदा और PNB ने अपने ग्राहकों की खुशी दोगुनी कर दी है। बैंक ने कार लोन के ब्याज दर में भी कटौती की है। आइए जानते हैं कि कहां मिल रहा है सबसे सस्ता लोन -

2/5

home loan

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया: SBI अपने ग्राहको की होम लोन पर स्पेशल ऑफर दे रहा है। बैंक की तरफ से दी गई जानकारी के अनुसार एसबीआई ने क्रेडिट स्कोर लिंक्ड होम लोन ऑफर लाॅन्च किया है। इस ऑफर के तहत ग्राहकों को 6.70 फीसदी की शुरुआती ब्याज दर होम लोन मिल जाएगा। साथ ही इसमें लोन की कोई लिमिट नहीं है।

3/5

home loan and car loan

बैंक ऑफ बड़ौदा होम लोन: बैंक ने वृहस्पतिवार को अपने ग्राहकों की खुशी दोगुनी कर दी। बैंक ऑफ बड़ौदा में अब होम लोन की दरें 6.75% और कार लोन की दरें संशोधन के बाद 7.00% शुरू होंगी। इसके अलावा बैंक होम लोन में प्रोसेसिंग फीस में भी पूरी तरह से छूट दे रहा है।

4/5

home loan and car loan

कोटक महिन्द्रा बैंक: त्योहारों का सीजन ध्यान देते हुए कोटक महिन्द्रा बैंक ने होम लोन पर 15 बेसिस प्वाइंट की कटौती की है। अब होम लोन पर शुरुआती ब्याज दर 6.65% की जगह 6.50% होगा। हालांकि यह ऑफर 10 सितंबर से 8 नवंबर 2021 तक ही है।

5/5

पंजाब नेशनल बैंक: पीएनबी भी इस मौके पर पीछे नहीं है। होम लोन पर बैंक की शुरुआती ब्याज दर 6.80% और कार लोन पर 7.15% होगा। वहीं, पर्सनल लोन की दरें 8.95% होंगी। जोकि इंडस्ट्री में सबसे कम है। लेकिन यह ऑफर 31 दिसंबर 2021 तक ही है।