Hindi Newsएनसीआर न्यूज़women blackmailing the property dealer after getting marriage in ghaziabad

पहले शादी फिर ब्लैकमेल, रेप केस में जेल भिजवाया; फिर खुदकुशी के लिए उकसाने लगी

गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक थानाक्षेत्र में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। महिला ने प्रॉपर्टी डीलर को प्रेमजाल में फंसाया। फिर खुद को अविवाहिता बताकर शादी की। उसके बाद ब्लैकमेल करने लगी।

Admin हिन्दुस्तान, गाजियाबादFri, 26 July 2024 03:33 PM
share Share

गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक थानाक्षेत्र में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। कथित महिला डॉक्टर ने प्रॉपर्टी डीलर को प्रेमजाल में फंसाया। फिर खुद को अविवाहिता बताकर उससे शादी की। उसके बाद वह ब्लैकमेल करने लगी। 50 लाख रुपये की मांग पूरी न होने पर महिला ने प्रॉपर्टी डीलर को रेप के केस में जेल भिजवा दिया। महिला ने प्रॉपर्टी डीलर को इस कदर मजबूर कर दिया कि उसने एक बार तो अपनी जान तक देने की कोशिश की, लेकिन परिवार वालों ने उसे बचा लिया। 

क्रॉसिंग रिपब्लिक के डूंडाहेड़ा में रहने वाले आकाश त्यागी का कहना है कि वह प्रॉपर्टी डीलिंग का कारोबार करते हैं और वर्तमान में कमला सिनेमा के पास महाराणा विहार में रह रहे हैं। 19 सितंबर 2022 को इंस्टाग्राम के माध्यम से उनकी मुलाकात प्रिया सिसौदिया नाम की लड़की से हुई। प्रिया इंदौर मध्य प्रदेश के महालक्ष्मी नगर की रहने वाली थी। खुद को एमबीबीएस डॉक्टर और दुनिया में उसका कोई न होने की बात कहकर उन्हें जाल में फंसा लिया। उसके बाद बजरिया स्थित आर्य समाज मंदिर में दोनों ने शादी कर ली। आरोप है कि कुछ समय बाद जरूरत बताकर प्रिया ने उनसे पैसे ऐंठने शुरू कर दिए। उनका खाता भी खुद ही संचालित करने लगी। धीरे-धीरे प्रिया की पैसों की मांग बढ़ने लगी और आत्महत्या करने की धमकी देने लगी।

50 लाख न देने पर रेप के केस में जेल भिजवाया
आकाश त्यागी का कहना है कि प्रिया उनसे करीब सात लाख रुपये ऐंठ चुकी थी। बाद में पूरे परिवार को झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर उनसे 50 लाख रुपये की मांग करने लगी। वह उन्हें आत्महत्या करने के लिए उकसाने लगी। इसी क्रम में आठ फरवरी 2023 को उन्होंने पंखे से लटककर जान देने की कोशिश की, लेकिन परिजनों ने उन्हें बचा लिया। आकाश त्यागी के मुताबिक पैसे न मिलने पर प्रिया ने 21 दिसंबर 2023 को धोखाधड़ी, गर्भपात और दुष्कर्म का केस दर्ज कराकर उन्हें जेल भिजवा दिया। इतना ही नहीं, अपने प्रभाव से उनसे जेल में उनकी पिटाई भी कराई। वह जेल में मुलाकात करने पहुंची तो वहां भी 50 से कम करके 30 लाख का बंदोबस्त करने की मांग की। पैसे न मिलने पर उसने अपनी नाबालिग बेटी से पॉक्सो एक्ट का केस दर्ज कराने की धमकी दी।

एमबीबीएस की डिग्री फर्जी निकली, दस्तावेजों में तीन जन्मतिथि
आकाश का कहना है कि जेल से निकलने पर उन्होंने प्रिया के बारे में जानकारी जुटाई तो उसकी एमबीबीएस की डिग्री और रजिस्ट्रेशन फर्जी निकला। जिस रजिस्ट्रेशन नंबर का वह इस्तेमाल करती है, वह भावना मोर्डिया नाम से पंजीकृत है। इसके अलावा डिग्री में जन्मतिथि 15 मई 1988 है, जबकि उज्जैन की तराना नगर पालिका से बनवाए जन्म प्रमाण पत्र में जन्मतिथि 28 अक्टूबर 1998 तथा आधार कार्ड में 28 अक्टूबर 1992 अंकित है। प्रिया एसबीआई इंदौर से 9.30 लाख का कार लोन तथा केनरा बैंक इंदौर की सियागंज शाखा से साढ़े तीन करोड़ का लोन लेकर भागी हुई है। नीलामी में उसका नाम भी अखबार में प्रकाशित हुआ था। प्रिया ने ब्लैकमेल करने के लिए क्रॉसिंग रिपब्लिक थाने में रतनलाल अस्पताल के मालिक पर भी केस दर्ज कराया था।

अविवाहित बताने वाली दो बच्चो की मां निकली
आकाश त्यागी का कहना है कि प्रिया ने खुद को अविवाहित बताया था, लेकिन वह विवाहित और दो बच्चों की मां निकली। उसके 15 और 11 साल के बच्चे पंजाब में पढ़ रहे हैं। आकाश का कहना है कि प्रिया उन पर 30 लाख देने का नाजायज दबाव बना रही है। मांग पूरी न होने पर पूरे परिवार को जेल भिजवाने की धमकी दे रही है। आकाश त्यागी ने डीसीपी ग्रामीण को शिकायत देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है। एसीपी वेव सिटी पूनम मिश्रा का कहना है कि आरोपी महिला के खिलाफ शादीशुदा होते हुए दूसरी शादी करने, धोखाधड़ी करने, फर्जी दस्तावेज बनाने तथा धमकी का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें