Notification Icon
Hindi Newsएनसीआर न्यूज़Woman Obscene video gone viral by Servant in Greater Noida

ग्रेटर नोएडा: नौकर ने मालिक की पत्नी का अश्लील वीडियो बनाकर किया वायरल

ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क कोतवाली क्षेत्र स्थित में रहने वाली एक महिला का अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किए जाने का मामला सामने आया है। आरोपी युवक महिला के घर में काम करता था। महिला...

ग्रेटर नोएडा | संवाददाता Fri, 2 Aug 2019 08:38 AM
share Share

ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क कोतवाली क्षेत्र स्थित में रहने वाली एक महिला का अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किए जाने का मामला सामने आया है। आरोपी युवक महिला के घर में काम करता था। महिला को सोशल मीडिया के जरिये वीडियो वायरल होने पर पता चला। महिला ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस से शिकायत की। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है।

बिहार निवासी पीड़िता परिवार समेत एक गांव में किराये के मकान में रहती है। महिला के पति ने अपने जिले के एक युवक को मोमोज बनाने के लिए घर में नौकरी पर रखा था। आरोप है कि आरोपी ने महिला का अश्लील वीडियो बना लिया और उसे अपने दोस्तों के व्हाट्सएप पर भेज दिया। यह बात महिला और उसके पति को पता चली तो आरोपी को समझाया गया लेकिन उसके बावजूद उसने महिला का वीडियो सोशल साइट पर वायरल कर दिया। महिला के रिश्तेदार उसे फोन कर वीडियो के बारे में बता रहे हैं। 

महिला और उसके पति गुरुवार को नॉलेज पार्क कोतवाली में पहुंचे और मामले में शिकायत दी। कोतवाली प्रभारी अरविंद पाठक ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें