Hindi Newsएनसीआर न्यूज़woman living in live-in relationship with jija after two husbands dies under suspicious circumstances in ghaziabad modinagar

Ghaziabad : दो पतियों को छोड़ जीजा संग लिव-इन रिलेशन में रह रही महिला की संदिग्ध हालत में मौत

गाजियाबाद के मोदीनगर की जगतपुरी कॉलोनी में दो पतियों को छोड़कर जीजा के साथ लिव-इन रिलेशन में रही 27 वर्षीय महिला की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। वह एक निजी कंपनी में काम करती थी।

Praveen Sharma मोदीनगर (गाजियाबाद)। हिन्दुस्तान, Sun, 26 May 2024 01:29 AM
share Share

गाजियाबाद के मोदीनगर की जगतपुरी कॉलोनी में दो पतियों को छोड़कर जीजा के साथ लिव-इन रिलेशन में रही 27 वर्षीय महिला की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। महिला के परिजनों ने जीजा और उसके परिजनों पर उसकी हत्या करने का आरोप लगाते मोदीनगर थाने में तहरीर दी है। पुलिस कई लोगों से हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

कस्बा पतला निवासी कृष्णपाल सिंह की 27 वर्षीय बेटी राखी एक निजी कंपनी में काम करती थी। वह काफी समय से जगतपुरी कॉलोनी में ताऊ की लड़की के पति के साथ (रिश्ते के जीजा) लिव-इन रिलेशन में रह रही थी। राखी के भाई अमित ने बताया कि शनिवार सुबह उन्हें सूचना मिली कि राखी की हत्या कर दी गई है। वह मौके पर पहुंचे तो देखा कि राखी का शव जमीन पर पड़ा हुआ था। उसकी गर्दन और हाथ पर चोट के निशान थे।

लिव-इन रिलेशन पर बहन को नहीं था ऐतराज

बताया जा रहा है कि महिला की पहली शादी गांव हुसैनपुर और दूसरी शादी गाजियाबाद में हुई थी। दोनों शादी ज्यादा दिन नहीं चल सकीं। उसके बाद से वह जीजा के साथ लिव-इन रिलेशन में रह रही थी। उसकी बहन को इससे ऐतराज नहीं था। एसीपी ज्ञानप्रकाश राय ने बताया कि प्रथमदृष्टया यह मामला आत्महत्या का लग रहा है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट होगा। महिला के भाई ने तहरीर दी है। जांच के बाद ही कार्रवाई की जाएगी। 

आत्महत्या के लिए उकसाने का केस

वहीं, गाजियाबाद की ही एक अन्य घटना में खोड़ा थाना क्षेत्र में एक विवाहिता को आत्महत्या के उकसाने के संबंध में पुलिस ने एक माह बाद मामला दर्ज किया है। वीर अब्दुल हमीदनगर की दिव्या पांडेय 17 अप्रैल 2024 को अपने किराये के कमरे में फंदे पर लटकी मिली थी। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में फांसी लगने से मौत की पुष्टि हुई थी। एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि दिव्या के पिता ओम प्रकाश पांडेय की तहरीर पर कुशीनगर के रहने वाले दिव्या के पति अभिषेक पांडेय, ससुर कृष्ण मुरारी पांडेय, सास नूतन पांडेय, देवर राहुल व केशव समेत सात के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। दिव्या की शादी करीब पांच साल पहले हुई थी। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें