Hindi Newsएनसीआर न्यूज़Who is Baba Bageshwar big devotee Bu Abdullah in dubai

कौन हैं बाबा बागेश्वर के भक्त बू अब्दुल्ला, दुबई में किया जोरदार स्वागत

सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म एक्स पर बाबा बागेश्वर के भव्य स्वागत का एक वीडियो भी शेयर किया गया है। इस वीडियो में वह बू अब्दुल्ला को गले लगाते और उनका हाथ थामते नजर आ रहे हैं।

Aditi Sharma लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 9 Aug 2024 10:20 AM
share Share

बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश्वर और कथावाचक धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री हाल ही न्यूजीलैंड यात्रा पर थे। न्यूजीलैंड से भारत लौटते वक्त कुछ समय के लिए वह दुबाई में भी रुके जहां डॉक्टर बू अब्दुल्ला ने उनका जोरदार स्वागत किया। बू अब्दुल्ला बाबा बागेश्वर के बेहद करीबी माने जाते हैं। बाबा बागेश्वर धाम के एक्स हैंडल पर इसका एक वीडियो भी शेयर किया गया है जिसमें बाबा बागेश्वर बू अब्दुल्ला को गले लगाते और उनका हाथ थामे नजर आ रहे हैं। इसके बाद बाबा बागेश्वर पर फूल बरसा कर स्वागत भी किया जाता है। 

डॉ बू अब्दुल्ला ने भी इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म एक्स पर शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा, डॉ. बू अब्दुल्ला गुरुजी धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (बागेश्वर धाम) का एक बार फिर दुबई में स्वागत कर सम्मानित महसूस कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा, महाराज एक हिंदू आध्यात्मिक गुरु और छतरपुर जिले में एक धार्मिक हिंदू तीर्थ स्थल बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश्वर हैं। बता दें, डॉक्टर बीयू अब्दुल्ला अब्दुल्ला ग्रुप के चेयरमैन हैं। वह जाने माने बिजनेसमेन हैं।  बू अब्दुल्ला रियल एस्टेट, बू अब्दुल्ला बिजनेस कंसल्टेंसी, बू अब्दुल्ला इन्वेस्टमेंट्स और अन्य वेंचर के के मालिक हैं। वह अपने मानवीय कार्यों के लिए जाने जाते हैं और उन्हें कोविड-19 महामारी के दौरान किए गए कार्यों के लिए व्यापक रूप से मान्यता मिली थी।

भारत वापस आकर उन्होंने अपने भक्तों के लिए एक वीडियो संदेश भी जारी किया। उन्होंने कहा, हम अपने वतन भारत में हम आ गए हैं। हमारी यात्रा निविर्घ्न संपन्न हुई। भव्यता के साथ, दिव्यता के साथ, नई ऊर्जा के साथ और वहां रहने वाले हिन्दुओं की एकता के साथ यह यात्रा पूरी हुई। सभी देशों की यात्रा बहुत याद कर रहे हैं। सबका स्नेह अभूतपूर्व था। हमने भारत आकर आप सब की तरफ से भारत माता को प्रणाम किया और सीता राम कहा। आप लोग अपना ध्यान रखना। हम यहां बालाजी के दर्शन करेंगे। उन्होंने कहा, हम 13 तारीख से 23 तारीख तक बागेश्वर धाम पर दिव्य दरबार लगाएंगे। पहले यह दरबार 15 से लगाना था लेकिन अब जल्दी आ गए हैं तो 13 से लगाएंगे। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें