Hindi Newsएनसीआर न्यूज़their hearts have been broken said manoj tiwari after aap leaders join bjp in delhi

'दिल टूट गया तो BJP में आ गए', दिल्ली में AAP को लगा करारा झटका; क्या बोले मनोज तिवारी

AAP में हरियाणा के सह प्रभारी तथा गुजरात और मध्य प्रदेश के ऑबजर्वर दिनेश प्रताप सिंह ने बीजेपी ज्वायन कर लिया। वो दिल्ली की उत्तर-पूर्वी लोकसभा सीट पर भी AAP के लिए अभी काम कर रहे थे।

Nishant Nandan लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 5 May 2024 11:21 AM
share Share

लोकसभा चुनाव के बीच नेताओं के दल बदलने का सिलसिला जारी है। दिल्ली में कांग्रेस पार्टी को हाल ही में उस वक्त तगड़ा झटका लगा जब अरविंदर सिंह लवली ने हाथ का साथ छोड़ बीजेपी का दामन थाम लिया। अब बीजेपी ने आम आदमी पार्टी को भी तगड़ा झटका दिया है। आम आदमी पार्टी के कई नेता रविवार को बीजेपी में शामिल हो गए। भाजपा सांसद मनोज तिवारी और दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष वीरेद्र सचदेवा की मौजूदगी में नेताओं ने बीजेपी का दामन थामा। मनोज तिवारी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि इन नेताओं का दिल टूट गया था।

आपको बता दें कि अब तक आम आदमी पार्टी में बड़े चेहरे माने जा रहे दिनेश प्रताप सिंह, प्रवीण राणा, विनोद मुदगल, राजीव यादव और मुकेश सिन्हा जैसे दिग्गज नेताओं ने बीजेपी का दामन थामा है। दिनेश प्रताप सिंह AAP में हरियाणा के सह प्रभारी तथा गुजरात और मध्य प्रदेश के ऑबजर्वर थे। वो दिल्ली की उत्तर-पूर्वी लोकसभा सीट पर भी आम आदमी पार्टी के लिए जोर-शोर से प्रचार कर रहे थे। लेकिन इस बीच वो अब बीजेपी के साथ चले गए हैं। 

इस मौके पर मीडिया से बातचीत में मनोज तिवारी ने कहा कि दिनेश प्रताप सिंह, प्रवीण राणा, विनोद मुदगल, राजीव यादव और मुकेश सिन्हा ने बीजेपी का दामन थाम लिया है। इसकी वजह यह है कि उन्हें  AAP पर काफी भरोसा था लेकिन पार्टी ने टुकड़े-टुकड़े गैंग के साथ गठबंधन कर लिया और फिर उनका दिल टूट गया था। यह दिल्ली में आप के सभी कार्यकर्ताओं की कहानी है। यह तब हुआ जब टुकड़े-टुकड़े सोच वाले कन्हैया कुमार को उम्मीदवार बनाया गया।

मनोज तिवारी ने आगे कहा कि यह पल बेहद खास है क्योंकि बीजेपी के परिवार में नए सदस्य आए हैं। मनोज तिवारी ने कहा कि प्रवीण राणा गाजीपुर और बुराड़ी क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के लिए बहुत लंबे समय से कार्य कर रहे हैं और बीजेपी के साथ आने वाले यह सभी लोग बहुत बड़े नाम हैं। 

वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि दिनेश प्रताप सिंह ने बीजेपी का दामन थाम लिया है। वो आप के नेशनल काउंसिल के सदस्य रहे हैं। इतने बड़े नेता ने पार्टी इसलिए छोड़ दी क्योंकि आमआ आदमी पार्टी की कथनी और करनी में अंतर है। उन्होंने खुद कहा कि वो देश के दुश्मनों के साथ खड़े रहना नहीं चाहते हैं।

आम आदमी पार्टी से बीजेपी में आने वाले मुकेश सिन्हा के बारे में बताया जाता है कि उनके परिवार के सदस्य लगातार कांग्रेस और आम आदमी पार्टी से दिल्ली में चुनाव लड़ते आए हैं। आप के दिग्गज नेता प्रवीण राणा का नाम भी बीजेपी ज्वायन करने वालों की लिस्ट में शुमार है। 

 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें