Notification Icon
Hindi Newsएनसीआर न्यूज़sukesh chandrasekhar letter to kejriwal and k kavitha from jail

केजरीवाल को बचाने का कोई फायदा नहीं, के कविता की गिरफ्तारी के बाद सुकेश चंद्रशेखर का नया लेटर

सुकेश चंद्रशेखर ने फिर एक बार फिर जेल से चिट्ठी लिखी है। इस बार उन्होंने इस चिट्ठी में के कविता और केजरीवाल को एक्सपोज करने की बात कही है और उन्हें धमकी दी है। 

Aditi Sharma लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 19 March 2024 04:25 AM
share Share

महठग सुकेश चंद्रशेखर ने एक बार फिर मंडोली जेल से चिट्ठी लिखी है। इस बार उन्होंने इस चिट्ठी में के कविता और केजरीवाल को एक्सपोज करने की बात कही है और उन्हें धमकी दी है। दिल्ली के कथित शराब घोटाले में के कविता की गिरफ्तारी के बाद सुकेश चंद्रशेखर ने अपने लेटर में लिखा कि  इस गिरफ्तारी से भ्रष्टाचार का एक बड़ा पिटारा खुलने जा रहा है जिसमें के कविता और उनके सहयोगियों के साथ-साथ अरविंद केजरीवाल भी बेनकाब होंगे।

उसने लेटर में के कविता पर कई गंभीर आरोप लगाए और लिखा, आपने और आपकी पार्टी ने हजारों करोड़ रुपये लूटकर सिंगापुर, हांग में जमा कर दिए हैं, उन सभी का खुलासा अब एक-एक करके होगा। सुकेश ने ये भी कहा है कि उसने पिछले साल जो स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं, उसके आधार पर जांच की जाएगी और उनकी  घी टिन कहानियों, रेंज रोवर के कलेक्शन की कहानियों और गोवा की कहानियों की सच्चाई सबके सामने आएगी।

केजरीवाल को बचाने का कोई फायदा नहीं

सुकेश ने के कविता को चिट्ठी लिखकर केजरीवाल को घाटले का सरगना और गॉडफादर बताया है और कहा है कि सब कुछ छिपाने की कोशिश कर केजरीवाल को बचाने का कोई फायदा नहीं है क्योंकि इस देश के लोग और कोर्ट सच्चाई जानते हैं।  इससे पहले सुकेश चंद्रशेखर केजरीवाल के खिलाफ भी जेल सुपरिटेंडेंट के जरिए धमकियां और मानसिक रूप से परेशान करने का आरोप लगा चुका है। 

सुकेश ने आरोप लगाया था कि  जेल के नए सुपरिटेंडेंट धनंजय रावत और मीना केजरीवाल के कहने पर उसे धमका रहे हैं और शिकायत वापस लेने का दबाव बना रहे हैं। साथ में उन्होंने ये भी कहा था कि साल 2020 में तत्कालीन जेल मंत्री सत्येंद्र जैन के कहने पर ही सुपरिटेंडेंट धनंजय रावत को डेढ़ करोड़ रुपए दिया गया था। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें