Notification Icon
Hindi Newsएनसीआर न्यूज़sdm took strict action on ignoring covid protocols 46 shops of sarojini nagar market closed for two days

दिल्ली: कोविड नियमों की अनदेखी पर कड़ी कार्रवाई, दो दिनों के लिए बंद हुईं सरोजनी नगर मार्केट की 46 दुकानें

कोविड-19 के प्रोटोकॉल की अनदेखी के कारण सरोजनी नगर मार्केट की 46 दुकानें दो दिनों के लिए बंद रहेंगी। इनमें मेन मार्केट की 18 दुकानें, सब्जी मार्केट की 15 दुकानें और बाबू मार्केट की 13 दुकानें शामिल...

Sneha Baluni वरिष्ठ संवाददाता, नई दिल्लीFri, 13 Aug 2021 02:48 AM
share Share

कोविड-19 के प्रोटोकॉल की अनदेखी के कारण सरोजनी नगर मार्केट की 46 दुकानें दो दिनों के लिए बंद रहेंगी। इनमें मेन मार्केट की 18 दुकानें, सब्जी मार्केट की 15 दुकानें और बाबू मार्केट की 13 दुकानें शामिल हैं। वसंत विहार के एसडीएम की ओर से जारी किए गए ऑर्डर में बताया गया है कि वसंत विहार सब डिविजन के प्रवर्तन अधिकारियों ने गुरुवार को पाया है कि यहां पर नियमों की अवहेलना की जा रही है। 

इस दौरान पाया गया कि पूर्ण रूप से मास्क नहीं लगाए गए थे। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया जा रहा था। एसडीएम की ओर सर्कुलर की कॉपी, सरोजनी नगर थाने के एसएचओ को भी भेजी गई है। कहा गया है कि इस ऑर्डर का पूर्ण रूप से पालन किया जाए। गौर करने वाली बात यह है कि यह पहली बार नहीं है कि जब सरोजनी नगर मार्केट में कोरोना नियमों की अवहेलना करने के दौरान कार्रवाई की गई हो। 

इससे पहले भी सरोजनी नगर मार्केट को एसडीएम के आदेश पर बंद किया गया। हालांकि इसका मार्केट के व्यापारियों ने विरोध भी किया था। हालांकि इसके बाद मार्केट को खोल दिया गया था। लेकिन जिला प्रशासन ने दुकानदारों से अपील की थी कि वह कोरोना के नियमों का पालन जरूर करे और करवाए। ज्यादा भीड़ न होने दी जाए। सामाजिक दूरी मेनटेन की जाए। बिना मास्क के लोगों को एंट्री न दी जाए।

मालूम हो कि दिल्ली में भले ही कोरोना महामारी की दूसरी लहर धीरे-धीरे कम हो रही हो, लेकिन दिल्ली के बाजारों में कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन नहीं किया जा रहा है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें