Notification Icon
Hindi Newsएनसीआर न्यूज़satish kaushik wife shashi said reacts over vikas malu wife claims said no need to investigate

Satish Kaushik : सतीश की मौत के मामले में नया मोड़, पत्नी बोलीं- बदनाम करने की कोशिश; हत्या की आशंका पर दिया जवाब

Satish Kaushik : सतीश कौशिक की पत्नी शशि कौशिक ने कहा कि पुलिस ने सभी चीजों की जांच-पड़ताल की है। मुझे नहीं समझ आ रहा है कि कैसे वो दावा कर रही है कि उन्हें दवाइयां दी गईं और उनकी हत्या की गई।

Nishant Nandan लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 12 March 2023 01:41 PM
share Share

Satish Kaushik : अभिनेता सतीश कौशिक की मौत को कई लोग रहस्यमयी मान रहे हैं। उनके एक कारोबारी दोस्त की पत्नी के सनसनीखेज दावों ने इस पूरे मामले में लोगों की दिलचस्पी बढ़ा दी है तो वही पुलिस भी बेहद बारिकी से जांच-पड़ताल कर रही है। दिल्ली की रहने वाली एक महिला ने आरोप लगाया कि उसके कारोबारी पति ने सतीश कौशिक से 15 करोड़ रुपये लिए थे और यह पैसे उसे लौटाने थे..हो सकता है कि पैसों की वजह से ही उसने उनकी हत्या की हो। बता दें कि सतीश कौशिक की मौत एक होली पार्टी के बाद इसी बिजनेसमैन के फार्महाउस पर हुई थी। 

अब इस पूरे मामले पर सतीश कौशिक की पत्नी का बयान भी सामने आया है। उन्होंने कहा कि उनके पति दिल्ली में होली की एक पार्टी में शामिल होने के लिए आए थे और पैसों की लेनदेन के आरोप आधारहीन हैं। कारोबारी का बचाव करते हुए दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक की पत्नी ने एबीपी न्यूज से बातचीत में कहा कि सतीश कौशिक और कारोबारी विकास मालू अच्छे दोस्त थे और उनके बीच कभी झगड़ा नहीं हुआ। उन्होंने यह भी कहा कि कारोबारी खुद काफी अमीर थे और उन्हें उनके पति से पैसे लेने की जरूरत नहीं थी। 

सतीश कौशिक की पत्नी शशि कौशिक ने आगे यह भी कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया है कि एक्टर को 98 फीसदी ब्लॉकेज था और नमूनों में ड्रग्स नहीं पाया गया है। अपने पति पर आरोप लगाने वाली महिला की मंशा पर सवाल उठाते हुए शशि ने न्यूज चैनल से कहा, 'पुलिस ने सभी चीजों की जांच-पड़ताल की है। मुझे नहीं समझ आ रहा है कि कैसे वो दावा कर रही है कि उन्हें दवाइयां दी गईं और उनकी हत्या की गई। मुझे समझ नहीं आ रहा है कि मेरे पति की मौत के बाद वो उन्हें बदनाम क्यों करना चाहती है?

महिला का अपना एजेंडा हो सकता है- शशि कौशिक

शशि कौशिक ने आगे कहा कि उसका अपना एजेंडा है, क्योंकि हो सकता है कि वो अपने पति से पैसे लेना चाहती हो और वो अब सतीश जी को भी शामिल कर रही है। मैं उससे आग्रह करना चाहती हूं कि कृप्या कर वो ऐसा गेम ना खेले। मुझे इस मामले में कोई संदेह नहीं है। इसलिए इस मामले में आगे जांच नहीं होनी चाहिए। अगर मेरे पति ने इतनी रकम दी होती तो मुझे जरूर बताया होता। मुझे लगता है कि मेरे पति के गुजर जाने के बाद यह सभी चीजें गलत हो रही हैं। 

कारोबारी की पत्नी के सनसनीखेज आरोप

दरअसल सतीश के कारोबारी दोस्त विकास मालू की पत्नी ने दिल्ली पुलिस को एक चिट्ठी लिखकर सनसनीखेज दावा किया था। उनका दावा था कि उनके पति विकास ने सतीश कौशिक से 15 लाख रुपये लिए थे। दुबई में एक पार्टी के दौरान इन पैसों को लेकर सतीश कौशिक औऱ विकास मालू के बीच बहस हुई थी। इसके बाद महिला ने यह भी दावा किया था कि विकास मालू ने रशियन लड़कियों को बुला कर सतीश कौशिक को ब्लू पिल्स की ओवरडोज देने की बात कही थी। महिला ने शक जताया था कि सतीश कौशिक की मौत में उनके पति का हाथ हो सकता है। दिल्ली पुलिस इस मामले में महिला का बयान दर्ज कर सकती है। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें