Notification Icon
Hindi Newsएनसीआर न्यूज़Satish Kaushik death why Probe in foul play allegations stalled

क्या सतीश कौशिक की मौत के पीछे कोई साजिश, क्यों हत्या के एंगल से नहीं हो पा रही जांच?

9 फरवरी को मौत के दौरान जिस उद्योगपति के फॉर्म हाउस में सतीश कौशिक रुके थे, उसकी पत्नी ने दावा किया था कि उसके पति और कुछ अन्य लोग कौशिक की मौत के लिए जिम्मेदार हैं। लेकिन वह जांच में शामिल नहीं हुई।

Sudhir Jha हिन्दुस्तान टाइम्स, नई दिल्लीTue, 14 March 2023 02:41 AM
share Share

दिल्ली पुलिस ने सोमवार को कहा कि जिस महिला ने अभिनेता और फिल्म निर्माता सतीश कौशिक की मौत में साजिशों का दावा किया था, उसने अब जांच में शामिल होने से इनकार कर दिया है। 9 फरवरी को मौत के दौरान जिस उद्योगपति के फॉर्म हाउस में सतीश कौशिक रुके थे, उसकी पत्नी ने दावा किया था कि उसके पति और कुछ अन्य लोग कौशिक की मौत के लिए जिम्मेदार हैं। 
 
जांच अधिकारी ने महिला को पूछताछ में शामिल होने के लिए सोमवार को 11 बजे बुलाया था, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। महिला का कहना है कि इस केस में जांच अधिकारी को बदल दिया जाए। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, 'हम उनकी आपत्तियों को देख रहे हैं और आगे इसी मुताबिक ऐक्शन लिया जाएगा।' 
 
पुलिस आयुक्त को शनिवार को भेजे अपने शिकायत में महिला ने अपने पति पर 66 वर्षीय अभिनेता के खिलाफ साजिश रचने और हत्या का आरोप लगाया था। उसने दावा किया था कि उसके पति और कौशिक के बीच 15 करोड़ रुपए की लेनदेन का झगड़ा था। उसने यह भी कहा कि दोनों के बीच दुबई में अगस्त 2022 में भी इस को लेकर बहस हुई थी। महिला ने कहा, 'कौशिक ने मेरे पति को निवेश के लिए 15 करोड़ रुपए दिए थे, जिसे उन्होंने ना तो निवेश किया और ना ही लौटाया।'

9 फरवरी को तड़के कौशिक की मौत हो गई। दिल्ली पुलिस ने शनिवार को कहा कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक मौत की वजह दिल का दौड़ा पड़ना है। अभी तक की जांच में पुलिस ने किसी तरह की गड़बड़ी नहीं मिलने की बात कही है। हालांकि, महिला ने हत्या के दावे करके सनसनी फैसला दी, लेकिन अभी जांच आगे नहीं बढ़ पाई है। गौरतलब है कि महिला का अपने पति के साथ विवाद चल रहा है। उसने पति और सौतेले बेटे पर रेप का आरोप लगाया था, जिसकी जांच चल रही है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें