Notification Icon
Hindi Newsएनसीआर न्यूज़satish kaushik death probe delhi police changed to record statement of businessman wife

सतीश कौशिक की हत्या का दावा करने वाली महिला तक पहुंची पुलिस, जांच अधिकारी भी बदला

सतीश कौशिक के उद्योगपति दोस्त की पत्नी ने अपने पति पर हत्या की साजिश का आरोप लगाया है। महिला की मांग के मुताबिक दिल्ली पुलिस ने जांच अधिकारी को भी बदल दिया है। अब महिला जांच अधिकारी को जिम्मा।

Sudhir Jha राजन शर्मा, नई दिल्लीTue, 14 March 2023 09:45 AM
share Share

अभिनेता और फिल्म निर्माता सतीश कौशिक की मौत सामान्य नहीं, बल्कि इसे पीछे हत्या की साजिश है, ऐसा दावा करने वाली महिला का बयान दर्ज करने के लिए मंगलवार को पुलिस पहुंची। सतीश कौशिक के उद्योगपति दोस्त की पत्नी ने अपने पति पर हत्या की साजिश का आरोप लगाया है। महिला की मांग के मुताबिक पुलिस ने जांच अधिकारी भी बदल दिया है। 

दिल्ली पुलिस की टीम महिला का बयान दर्ज करने के लिए उनके वकील राजेन्द्र छाबड़ा के मोती नगर स्थित दफ्तर पहुंची। पुलिस टीम में एक एसीपी, महिला जांच अधिकारी शामिल हैं। सतीश कौशिक की मौत जिस फार्महाउस में हुई थी उसके मालिक की पत्नी ने दिल्ली पुलिस के जांच अधिकारी इंस्पेक्टर विजय सिंह को बदलने की मांग की थी। इसके बाद पुराने जांच अधिकारी को दिल्ली पुलिस ने हटा दिया है।  

दरअसल इस महिला ने सतीश कौशिक की मौत को संदिग्ध बताया था और कहा था की 15 करोड़ रुपए वजह है, और साजिश के तहत सतीश कौशिक को मारा गया है। महिला ने दिल्ली पुलिस के कमिश्नर को ईमेल किया था, जिसके बाद पुलिस की टीम बयान दर्ज करने पहुंची। साजिश का दावा करने वाली महिला ने कहा था कि जब तक जांच अधिकारी को नहीं बदला जाता वह बयान दर्ज कराने के लिए उपलब्ध नहीं होगी।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें