Notification Icon
Hindi Newsएनसीआर न्यूज़Satish Kaushik death mystery: Vikas Malu wife gives another complaint to Delhi Police before interrogation demands change of Case IO

सतीश कौशिक मौत मामला : पूछताछ से पहले विकास मालू की पत्नी का एक और सनसनीखेज आरोप, IO को लेकर कही ये बात

बता दें कि, दिल्ली पुलिस ने बॉलीवुड अभिनेता सतीश कौशिक की रहस्यमय मौत के मामले की जांच के लिए एक इंस्पेक्टर की अगुवाई में 8 लोगों की टीम बनाई है। यह टीम पुलिस उपायुक्त को रिपोर्ट करेगी।

Praveen Sharma नई दिल्ली। राजन शर्मा, Mon, 13 March 2023 06:03 AM
share Share

बॉलीवुड अभिनेता और फिल्मकार सतीश कौशिक की मौत (Satish Kaushik Death) के मामले में फार्म हाउस के मालिक विकास मालू (Vikas Malu) की पत्नी ने अब दिल्ली पुलिस कमिश्नर को मेल के जरिए एक और शिकायत दी है। दिल्ली पुलिस ने शिकायतकर्ता महिला को नोटिस जारी कर जांच में शामिल होने के लिए बुलाया है।

वहीं, विकास मालू की पत्नी का का कहना है कि जिस इंस्पेक्टर को सतीश कौशिक की मौत की जांच का जिम्मा सौंपा गया है उस इंस्पेक्टर विजय सिंह ने ही उसके रेप केस में भी जांच को भटकाने की कोशिश की थी। मेल के जरिए की गई शिकायत में विकास मालू की पत्नी ने इंस्पेक्टर विजय को जांच से हटाने की गुजारिश की है।

जानकारी के अनुसार, दिल्ली पुलिस ने विकास वालों की वाइफ को नोटिस भेज आज 11:00 बजे पूछताछ में शामिल होने के लिए कहा है, लेकिन महिला का कहना है कि जब तक जांच अधिकारी इंस्पेक्टर विजय को नहीं हटाया जाएगा तब तक वो पूछताछ में शामिल नहीं होगी। 

8 लोगों की बनाई गई है टीम

बता दें कि, दिल्ली पुलिस ने सतीश कौशिक की मौत मामले की जांच के लिए एक इंस्पेक्टर की अगुवाई में 8 लोगों की टीम बनाई है। यह टीम पुलिस उपायुक्त को रिपोर्ट करेगी। पुलिस टीम फिलहाल महिला की शिकायत की कॉपी और घर से मिली दवाइयों की जांच की जा रही है।

महिला के आरोपों के बाद जांच शुरू 
 
दिल्ली पुलिस ने सतीश कौशिक की मौत में अपने पति की भूमिका का आरोप लगाते हुए एक महिला द्वारा पुलिस को पत्र लिखे जाने के बाद पुलिस ने उसके आरोपों की जांच शुरू कर दी है। शिकायतकर्ता महिला ने रविवार को दिल्ली पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखकर कौशिक की मौत में अपने पति की भूमिका का आरोप लगाते हुए दावा किया था कि उसके पति ने सतीश कौशिश से 15 करोड़ रुपये लिए थे।

महिला ने पत्र में दावा किया था कि कौशिक अपना पैसा वापस चाहते थे और उनके बीच इस पर बहस हुई। महिला के पति ने पैसे वापस करने का वादा किया था। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें