Notification Icon
Hindi Newsएनसीआर न्यूज़satish kaushik death case delhi police to question vikas malu wife

सतीश कौशिक की हत्या का दावा करने वाली विकास मालू की पत्नी से पूछताछ करेगी पुलिस, दाऊद लिंक की भी पड़ताल

सतीश कौशिक मौत मामले में दिल्ली पुलिस का कहना है कि अब तक दर्ज बयान और जांच के बाद इस मौत में फिलहाल कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है। सतीश कौशिक के परिवार ने भी कोई संदेह नहीं जताया है।

Sudhir Jha हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 13 March 2023 10:55 AM
share Share

अभिनेता सतीश कौशिक की मौत में साजिश का दावा करने वाली विकास मालू की पत्नी को दिल्ली पुलिस दोबारा नोटिस भेजने जा रही है। पुलिस उनका बयान दर्ज करने के अलावा पूछताछ भी करना चाहती है। दिल्ली पुलिस ने शिकायत के आधार पर कई सवालों की फेहरिस्त भी तैयार की है।

दिल्ली पुलिस का कहना है कि अब तक दर्ज बयान और जांच के बाद इस मौत में फिलहाल कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है। सतीश कौशिक के परिवार ने भी कोई संदेह नहीं जताया है। शिकायत में दाऊद से विकास मालू के संबंधों पर अधिकारियों का कहना है कि हर बिंदु की पड़ताल की जा रही है।

विकास मालू की पत्नी ने दिल्ली पुलिस आयुक्त को लेटर लिखकर कौशिक की मौत में अपने पति की भूमिका का आरोप लगाया और कहा कि उसके पति ने कौशिश से 15 करोड़ रुपये लिए थे। महिला ने दावा किया है कि अभिनेता अपना पैसा वापस चाहता था और उनके बीच इस पर बहस हुई। महिला के पति ने पैसे वापस करने का वादा किया था। पुलिस ने उनके दावों की पड़ताल शुरू कर दी है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें