Notification Icon
Hindi Newsएनसीआर न्यूज़Satish Kaushik death case: 8-member team of Delhi Police to investigate Saanvi Malu allegations

सतीश कौशिक मौत केस : सान्वी मालू के दावे कितने सच, दिल्ली पुलिस की 8 सदस्यीय टीम करेगी जांच

दिल्ली पुलिस सूत्रों ने बताया कि फिल्मकार सतीश कौशिक की मौत मामले की जांच के लिए एक इंस्पेक्टर की अगुवाई में 8 लोगों की टीम बनाई गई है। यह टीम पुलिस उपायुक्त को रिपोर्ट करेगी।

Praveen Sharma नई दिल्ली। हिन्दुस्तान, Mon, 13 March 2023 02:35 AM
share Share

दिल्ली पुलिस सूत्रों ने बताया कि फिल्मकार सतीश कौशिक की मौत मामले की जांच के लिए एक इंस्पेक्टर की अगुवाई में 8 लोगों की टीम बनाई गई है। यह टीम पुलिस उपायुक्त को रिपोर्ट करेगी। पुलिस टीम फिलहाल सान्वी मालू की शिकायत की कॉपी और घर से मिली दवाइयों की जांच की जा रही है।

शिकायत की कॉपी में फार्म हाउस में ड्रग्स होने की बात लिखी गई थी। पुलिस फार्म हाउस की दो बार जांच कर चुकी है। बावजूद इसके अब पुलिस फिर से फार्म हाउस पर जांच के लिए जा सकती है।

सान्वी ने लगाए थे आरोप : कारोबारी विकास मालू की दूसरी पत्नी सान्वी मालू ने विकास और उसके दोस्तों पर गंभीर आरोप लगाए थे। सान्वी का आरोप था कि सतीश और विकास के बीच 15 करोड़ रुपये के लेन-देन को लेकर विवाद था। सतीश के 15 करोड़ रुपये विकास लौटा नहीं रहा था।

इसको लेकर दुबई में एक दिन दोनों में झगड़ा हुआ था। विकास ने सान्वी को कहा था कि एक दिन रूसी लड़की को बुलाकर ब्लू पिल्स की ओवर डोज दे देंगे। सान्वी का आरोप है कि विकास की बात सच हो गई है, इसके चलते जांच होनी चाहिए। उनके फार्म हाउस पर अक्सर पार्टी होती थी और वहां ड्रग्स और अन्य नशे का सामान आता था। वहां लड़कियां भी आती थी। सान्वी ने ई-मेल के जरिए शिकायत पुलिस को दी है। फिल्म अभिनेता और निर्देशक सतीश कौशिक का निधन हो गया था। रिपोर्ट में हार्ट अटैक की पुष्टि हुई थी।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें