Notification Icon
Hindi Newsएनसीआर न्यूज़pm modi should punish kumar vishwas reaction on jammu kashmir terror attack

चाहे सीमा के उस पार हों...; जम्मू हमले पर कुमार विश्वास की मोदी-शाह से क्या अपेक्षा

जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों ने एक बार फिर कायराना साजिश को अंजाम देते हुए 10 श्रद्धालुओं को मौत के घाट उतार दिया है। कवि कुमार विश्वास ने पीएम मोदी से कहा कि आंतकियों को बिलों से खींचकर मारा जाए।

Sudhir Jha लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 10 June 2024 05:48 AM
share Share

जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों ने एक बार फिर कायराना साजिश को अंजाम देते हुए 10 श्रद्धालुओं को मौत के घाट उतार दिया है। आतंकियों की इस क्रूरता से देशभर में लोग आक्रोशित हैं। कवि कुमार विश्वास ने भी इस पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्रीय मंत्री अमित शाह से अपील की है कि हर बार की तरह आंतकियों को बिलों से खींचकर मारा जाए, भले ही वे सीमा के पार हों। 

कुमार विश्वास ने जम्मू हमले को लेकर सोशल मीडिया पर लिखा, 'श्रद्धा से भरे मासूम बच्चों, महिलाओं और निर्दोष नागरिकों के पाक-परस्त हत्यारे, चाहे इस पार हों या उस पार, हर बार की तरह इनके बिलों से कीड़े-मकोड़ों की तरह खींचकर मारे ही जाने चाहिएं। आदरणीय नरेंद्र मोदी जी व अमित शाह जी देश आपसे अपेक्षा रखता है।' जम्मू-कश्मीर के रियासी में रविवार शाम आतंकियों ने श्रद्धालुओं की बस पर गोलीबारी कर दी। ड्राइवर को गोली लगने से बस अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। घटना में 10 शर्द्धालुओं की मौत हो गई जबकि 30 से अधिक बुरी तरह जख्मी हो गए।  

श्रद्धालु शिवखोड़ी में भोलेनाथ की पूजा के बाद कटरा की तरफ बढ़ रहे थे। निजी बस से सभी यात्री माता वैष्णोदेवी के दर्शन के लिए जा रहे थे। रास्ते में पोनी के पास घात लगाए आतंकवादियों ने हमला कर दिया। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है। आतंकियों की तलाश की जा रही है। सोशल मीडिया पर लोग अपना गुस्सा जाहिर करते हुए आतंकवाद पर बड़े प्रहार की मांग कर रहे हैं। 

कुमार विश्वास ने शपथ के बाद पीएम को दी बधाई
पूर्व आप नेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी टीम को शपथ ग्रहण के बाद बधाई दी। उन्होंने एक्स पर लिखा, 'भारत के विजय-रथ सारथी पद पर पुनर्भिषिक्त हुए आदरणीय नरेंद्र मोदी जी व उनके नेतृत्व में राष्ट्र-निर्माण के शपथ-पथ पर अग्रसर सभी मंत्रीगणों को हार्दिक शुभकामनाएं।आप सब जन-गण मन की अभिलाषाओं को पूर्ण करते हुए माँ भारती को विश्व नेतृत्व के लिए तत्पर करें यही कामना है। कल्याणमस्तु।'

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें