Notification Icon
Hindi Newsएनसीआर न्यूज़nupur sharma appears first time after prophet comment

तालियों की गड़गड़ाहट, जय श्रीराम के नारे; पैगंबर विवाद के बाद पहली बार यूं सामने आईं नूपुर शर्मा

Nupur Sharma: पैगंबर विवाद के बाद से अंडरग्राउंड भारतीय जनता पार्टी की पूर्व नेता नूपुर शर्मा पहली बार सामने आई हैं। वह फिल्म द वैक्सीन वॉर को प्रमोट करने के लिए आयोजित एक इवेंट में शामिल हुईं।

Sudhir Jha लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 25 Sep 2023 11:10 AM
share Share

Nupur Sharma: पैगंबर विवाद के बाद से अंडरग्राउंड भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की पूर्व नेता नूपुर शर्मा पहली बार सामने आई हैं। वह फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' को प्रमोट करने के लिए आयोजित एक इवेंट में शामिल हुईं। इस दौरान उन्होंने भारत माता की जय के नारे भी लगाए। नूपुर एक साल से अधिक समय तक सार्वजनिक जीवन से दूर रहीं। यहां तक कि पिछले साल जून के बाद से वह सोशल मीडिया से भी गायब हो गईं थीं।

नूपुर शर्मा फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री और स्टारकास्ट के साथ मौजूद थीं। नूपुर ने वैक्सीन बनाने वाले वैज्ञानिकों का आभार जताते हुए कहा, 'मुझे आप लोगों को धन्यवाद कहना है। आप लोगों की वजह से हम भारतीय आज भी जिंदा हैं। आपको हृदय की गहराइयों से आभार। आपका (विवेक अग्निहोत्री) का आभार कि आपने मुझे आमंत्रित किया। एक ही चीज कहूंगी- भारत माता की जय, और इंडिया, भारत कैन डू इट।'

विवेक अग्निहोत्री मंच से कहते हैं, 'मैं बहुत खुश हूं कि हम महिला के बारे में बात कर रहे हैं। महिलाओं के साहस और भूमिका की बात कर रहे हैं। मैं एक साहसी महिला को बुलाना चाहता हूं जो दुर्भावनापूर्ण मकसदों की वजह से अपने घर में कैद रहने के बाद पहली बार सामने आईं हैं।' दर्शकों के बीच पीछे की पंक्ति में बैठीं नूपुर शर्मा के उठते ही तालियों की गड़गड़ाहट के बीच जय श्री राम के नारे लगाए जाते हैं और नूपुर मंच पर पहुंचती हैं। विवेक अग्निहोत्री ने कहा, 'यह फिल्म विज्ञान पर है और मैं इसे राजनीतिक नहीं बनाना चाहता लेकिन मैंने इन्हें मंच पर बुलाया क्योंकि बहुत सी युवा लड़कियां और भारतीयों का साहस बढ़ेगा।' 

गौरतलब है कि पिछले साल एक टीवी डिबेट शो के दौरान नूपुर शर्मा ने पैगंबर मोहम्मद साहब को लेकर विवादित टिप्पणी कर दी थी। इसके बाद उनके खिलाफ भारत समेत दुनिया के कई इस्लामिक देशों में बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन हुए। नूपुर शर्मा को जान से मारने की धमकी दी जाने लगी। इसके बाद नूपुर सार्वजनिक जीवन से दूर हो गईं।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें