Notification Icon
Hindi Newsएनसीआर न्यूज़manish sisodia holds meeting with aap mlas and discusses delhi assembly poll strategy

मनीष सिसोदिया ने AAP विधायकों के साथ की बैठक, किन मुद्दों पर मंथन?

आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया ने सोमवार शाम को आम आदमी पार्टी के सभी विधायकों के साथ बैठक की। बैठक में सुनीता केजरीवाल समेत आम आदमी पार्टी के कद्दावर नेता शामिल हुए। किन मुद्दों पर मंथन?

Krishna Bihari Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 12 Aug 2024 02:10 PM
share Share

आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया राष्ट्रीय राजधानी में 14 अगस्त से पैदल मार्च शुरू करेंगे। उन्होंने सोमवार शाम को आम आदमी पार्टी के सभी विधायकों के साथ बैठक की। यह बैठक दिल्ली में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर रणनीति तैयार करने के मकसद से आयोजित की गई थी। बैठक में सुनीता केजरीवाल समेत आम आदमी पार्टी के कद्दावर नेता शामिल हुए। बैठक में किन मुद्दों पर चर्चा हुई इस बारे में राष्ट्रीय संगठन मंत्री संदीप पाठक ने जानकारी दी। 

संदीप पाठक ने कहा- बैठक में सभी विधायक आए थे। सभी ने कहा कि वे पूरी ताकत से चुनाव लड़ेंगे। हम भाजपा को दिखा देंगे कि पार्टी तोड़ने से कोई फायदा नहीं होने वाला है। आम आदमी पार्टी पहले से कहीं अधिक ताकत के साथ उभरेगी। हम 14 अगस्त को पदयात्रा शुरू करेंगे क्योंकि दिल्ली के लोग मनीष सिसोदिया से मिलना चाहते हैं। दिल्ली सरकार पानी और बिजली आपूर्ति, स्कूल, अस्पताल और मोहल्ला क्लीनिक पर काम कर रही है। 

विधायकों के प्रदर्शन को लेकर पूछे गए सवाल पर संदीप पाठक ने कहा- विधायकों के कामकाज के बारे में पार्टी लगातार समीक्षा करती रहती है। बीते 10 वर्षों में आम आदमी पार्टी ने जिनते काम किए हैं, इस देश के इतिहास में किसी पार्टी ने नहीं किया। भाजपा की लाख कोशिशों के बावजूद सारे काम हुए हैं। आम आदमी पार्टी ने दिल्ली को चौपट नहीं करने दिया है। आज सवाल यह है कि क्या जनता तानाशाही को वोट देना चाहेगी। 

वहीं आप नेता गोपाल राय ने कहा- चूंकि सीएम अरविंद केजरीवाल जेल में हैं, इसलिए यह तय किया गया है कि दिल्ली की मंत्री आतिशी 15 अगस्त को सरकार की ओर से ध्वजारोहण करेंगी। बैठक का एजेंडा आगामी चुनावों की रणनीति पर चर्चा करना था। मनीष सिसोदिया ने कहा कि हमें पूरी ताकत से लोगों के बीच जाना है। हम 14 अगस्त से पदयात्रा शुरू करेंगे। सुनीता केजरीवाल जी जहां भी जरूरत है, अरविंद केजरीवाल का संदेश पहुंचा रही हैं। वह आगे भी ऐसा करती रहेंगी...

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें