Notification Icon
Hindi Newsएनसीआर न्यूज़Man hanged self by writing suicide note on wall and whatsApp status in rewari gurugram

वॉट्सऐप स्टेटस और दीवार पर सुसाइड नोट लिख फंदे पर झूला युवक, मकान मालकिन सहित 3 को ठहराया जिम्मेदार

रेवाड़ी शहर के बाईपास स्थित सनसिटी में एक युवक द्वारा कथित तौर पर फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी करने का मामला सामने आया है। युवक ने आत्महत्या करने से पहले वॉट्सऐप पर स्टेट्स लगाया था।

Praveen Sharma रेवाड़ी (हरियाणा)। हिन्दुस्तान, Sun, 10 March 2024 09:58 AM
share Share

गुरुग्राम से सटे हरियाणा के रेवाड़ी शहर के बाईपास स्थित सनसिटी में एक युवक द्वारा कथित तौर पर फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी करने का मामला सामने आया है। युवक ने आत्महत्या करने से पहले वॉट्सऐप पर स्टेट्स लगाया था।

जानकारी के अनुसार, मृतक युवक की पहचान देशराज निवासी झुंझनूं राजस्थान के रूप में हुई है। रेवाड़ी में वह एक मकान में किराए पर रहता था। आत्महत्या से पहले उसने अपने कमरे के अंदर दीवार पर बड़े अक्षरों में सुसाइड नोट भी लिखा है। इसमें उसने एक पुलिसकर्मी, मकान मालकिन सहित तीन लोगों को अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया है।

अपने जीजा का वॉट्सऐप स्टेट्स देखकर जब तक उसका साला उसके कमरे पर पहुंचा तब तक वह युवक दम तोड़ चुका था। वारदात के समय घर पर युवक अकेला था।

मृतक के साले सुरेंद्र ने बताया कि वह बावल की कंपनी में जॉब करता है और बावल में ही रहता है। राजस्थान के झुंझुनू का रहने वाला उसका जीजा देशराज फिलहाल रेवाड़ी की सनसिटी के एक मकान में किराये पर रहता था और गुरुग्राम स्थित एक कंपनी में काम करता था।

सुरेंद्र ने बताया कि उसके जीजा देशराज ने अपने मोबाइल फोन के वॉट्सऐप पर स्टेटस लगाया था, जिसमें वह खुदकुशी करने की बात कह रहा था। इसे देखने के बाद वह सीधे बावल से रेवाड़ी पहुंचा। घर पर जीजा के अलावा कोई और नहीं था। कमरे में जाकर देखा तो देशराज ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। 

मंदिर के पास बुजुर्ग का शव पड़ा मिला

गुरुग्राम। सोहना एलिवेटेड फ्लाईओवर के नीचे इस्कॉन मंदिर के निकट एक बुजुर्ग का शव मिला है। मृतक के शरीर पर किसी तरह की चोट का निशान नहीं मिला है और ना ही उसकी पहचान हो सकी है। सेक्टर-67 इस्कॉन मंदिर के निकट फ्लाईओवर के नीचे राह चलते लोगों ने एक बुजुर्ग का शव पड़ा देखा। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें