Hindi Newsएनसीआर न्यूज़Kunal murder case: Teen kidnapped and murdered after watching webseries how MBBS student became murderer for her lover

कुणाल हत्याकांड : वेब सीरीज से सीखा किडनैपिंग और मर्डर का तरीका, प्रेमी के लिए कैसे कातिल बन गई MBBS छात्रा

ग्रेटर नोएडा के कारोबारी कृष्ण शर्मा के बेटे कुणाल हत्याकांड का नोएडा पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा कर दिया। पुलिस ने इस हत्याकांड में एमबीबीएस की छात्रा समेत चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

कुणाल हत्याकांड : वेब सीरीज से सीखा किडनैपिंग और मर्डर का तरीका, प्रेमी के लिए कैसे कातिल बन गई MBBS छात्रा
Praveen Sharma ग्रेटर नोएडा। हिन्दुस्तान, Fri, 10 May 2024 02:43 AM
हमें फॉलो करें

ग्रेटर नोएडा के कारोबारी कृष्ण शर्मा के बेटे कुणाल हत्याकांड का नोएडा पुलिस ने गुरुवार को सनसनीखेज खुलासा कर दिया। पुलिस ने इस हत्याकांड में एमबीबीएस की छात्रा समेत चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही वारदात में इस्तेमाल कार, कुणाल का मोबाइल, कपड़े और बैग बरामद कर लिया है। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान मुख्य आरोपी मनोज शर्मा और उसके दोस्त हिमांशु, कुणाल भाटी और एमबीबीएस की छात्रा तन्वी के रूप में हुई है। तन्वी हिमांशु की प्रेमिका है। हत्या के सभी आरोपी एक महीने से कुणाल के अपहरण की साजिश रच रहे थे। उन्होंने पुलिस से बचने और शव को ठिकाने लगाने के लिए आरोपियों ने कई वेब सीरीज देखी थीं।

पुलिस ने दावा किया है कि कुणाल के अपहरण और हत्या की साजिश हिट वेब सीरीज देखकर रची गई। आरोपियों ने वेब सीरीज देखकर अपहरण और हत्या के सबूत मिटाने की कोशिश की। इसके चलते पुलिस को खुलासा करने में एक सप्ताह का समय लग गया। पुलिस की पूछताछ में पता चला है कि आरोपियों ने हिट वेब सीरीज देखकर अपहरण और हत्या की साजिश रची थी। वेब सीरीज देखकर उन्होंने पुलिस से बचने का तरीका अपनाया। इसके बाद पूरी साजिश के साथ अपहरण कर हत्या की गई और फिर शव को ठिकाने लगाया। आरोपियों ने वेब सीरीज देखकर पुलिस को गुमराह करने के लिए कार की नंबर प्लेट बदली, ब्लैक फिल्म लगाई और विधायक का स्टीकर लगा दिया था। अपहरण के बाद रास्ते में आरोपियों ने कार से ब्लैक फिल्म हटा दी थी। सीसीटीवी फुटेज में कार पर विधायक का स्टीकर लगा देखकर पुलिस चकरा गई थी।

एमबीबीएस की छात्रा बन गई कातिल

एमबीबीएस की एक छात्रा तन्वी ने शिवा ढाबे से कुणाल के अपहरण में अहम भूमिका निभाई। वह कुणाल को कार तक लेकर आई थी। छात्रा ने प्रेमी हिमांशु के लिए यह सब किया और वारदात में शामिल हो गई। पुलिस के मुताबिक, मुख्य आरोपी हिमांशु की प्रेमिका तन्वी भी इस घटना में शामिल थी। तन्वी हरियाणा के रोहतक की रहने वाली है और दिल्ली से सरकारी सीट पर एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही है। हरियाणा की रहने वाली तन्वी ने दूसरे प्रयास में नीट क्वालीफाई किया था।

पुलिस के मुताबिक, करीब दो साल पहले एक ऐप के माध्यम से हिमांशु की मुलाकात तन्वी से हुई थी। इसके बाद दोनों के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। बताया जा रहा है कि तन्वी हिमांशु के साथ लिव-इन में रह रही थी। पुलिस के मुताबिक, तन्वी ने कुणाल अपहरण और हत्याकांड में अहम भूमिका निभाई थी। वही कुणाल को शिवा ढाबे से बुलाकर कार तक लेकर आई थी। 

फ्लैट में की गई थी हत्या

पुलिस के मुताबिक, कुणाल का अपहरण करने के बाद आरोपी नोएडा सेक्टर-127 स्थित जेपी विश टाउन सोसाइटी पहुंचे। यहां हिमांशु ने किराये पर फ्लैट ले रखा था। इसी फ्लैट में रात को कुणाल का मुंह दबाकर और सिर दीवार में मारकर हत्या की गई। कुणाल को कार में बैठाने के बाद उसके मुंह और हाथ-पैर पर टैप लपेट दी गई। रात में कुणाल के शव को ब्रीफकेस में भरकर बुलंदशहर की नहर में फेंक दिया गया।

पिता को बेटी की करतूत पर विश्वास नहीं हुआ

पुलिस के मुताबिक, हरियाणा निवासी तन्वी को उसके पिता ने डॉक्टर बनने के लिए दिल्ली भेजा था, लेकिन गलत संगत में पकड़कर वह कातिल बन गई। पुलिस ने तन्वी के पिता को फोन कर इस बारे में जानकारी दी, लेकिन उन्हें इस पर विश्वास नहीं हुआ। वह उल्टा पुलिस को ही धमकाने लगे। पुलिस के समझाने और तन्वी से बात करने के बाद वह चुप हुए। हालांकि, उन्हें अब भी विश्वास नहीं हो रहा है कि उनकी बेटी ऐसी किसी घटना में शामिल हो सकती है।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें