Notification Icon
Hindi Newsएनसीआर न्यूज़kunal murder case accused watch web series wash dead body with dettol to escape arrest

कुणाल मर्डर: एक महीने की प्लानिंग, डिटॉल से धोया शव; आरोपियों ने पुलिस को बताई चौंकाने वाली बातें

Kunal Murder: पुलिस से बचने और शव ठिकाने लगाने के लिए आरोपियों ने वेब सीरिज देखी। फिंगर प्रिंट मिटाने के लिए मर्डर के बाद कुणाल के शव को डिटॉल से धोया। पूछताछ में कई चौंकाने वाली बातें बताई।

Sneha Baluni ब्रिजेश कुमार, ग्रेटर नोएडाFri, 10 May 2024 01:23 AM
share Share

कुणाल हत्याकांड में पुलिस से बचने और शव को ठिकाने लगाने के लिए आरोपियों ने कई वेब सीरीज देखी थी। एक वेब सीरीज से उन्हें पता चला था कि शव पर कातिल के फिंगर प्रिंट रह जाते हैं जिससे वह पकड़े जा सकते हैं। इससे बचने के लिए उन्होंने कुणाल के शव को डिटॉल से धोया था। इसके बाद नग्न हालत में शव को नहर में फेंका गया। कारोबारी कृष्ण शर्मा के बेटे कुणाल की अपहरण के बाद हत्या के मामले में आरोपियों के पकड़े जाने पर पूछताछ में कई चौंकाने वाली बात सामने आई है। 

दरअसल, आरोपियों से पुलिस पूछताछ में पता चला है कि वह करीब एक महीने से कुणाल के अपहरण की योजना में जुटे थे। इसके लिए आरोपियों ने सोशल मीडिया का सहारा लिया, कई वेब सीरीज देखी। आरोपियों का मकसद वारदात को अंजाम देने के बाद सबूत मिटाना और पुलिस से बचाना था। जब वह परिपक्व हो गए कि अब वह पुलिस में नहीं पकड़े जा सकते तो उन्होंने योजना के साथ इस घटना को अंजाम दिया। 

अपहरण करने के तुरंत बाद कुणाल का मुंह और हाथ टेप से कवर किए। जिस गाड़ी का इस्तेमाल किया उसपर फर्जी नंबर प्लेट लगाई, ब्लैक फिल्म चिपकाई और स्टीकर लगाया। इसके बाद शव को ठिकाने लगाने के लिए ब्रीफकेस में रखा, जिससे कि कहीं पकड़े जाएं तो लगे कि कपड़ों का बैग है। आरोपी अपने मकसद में कामयाब भी होते गए।

पुलिस ने कुणाल हत्याकांड का खुलासा करते हुए मुख्य आरोपी मनोज शर्मा निवासी मायचा की मढैया और उसके दोस्त हिमांशु निवासी अगौता बुलंदशहर, कुणाल भाटी निवासी डाढा और एक महिला को गिरफ्तार किया है। पुलिस पूछताछ में पता चला है कि आरोपियों ने हिट वेब सीरीज देखकर अपहरण और हत्या की साजिश रची थी।

पुलिस के काफी प्रयास से बरामद हुआ मोबाइल

कुणाल का शव को ठिकाने लगाने के बाद आरोपियों ने उसके मोबाइल को नोएडा में बख्तावरपुर के पास नाले में फेंक दिया था। उसके कपड़े एक डस्टबिन में छुपा दिए थे पुलिस ने काफी प्रयास के बाद नाले से कुणाल का मोबाइल बरामद किया है। पुलिस ने कुणाल के कपड़े और जिस ब्रीफकेस में शव रखा गया उसे भी बरामद किया है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें