Notification Icon
Hindi Newsएनसीआर न्यूज़Jija gets parole to attend marriage of his sali

साली के लिए जीजा को मिली जेल से बाहर जाने की इजाजत, जानें पूरा मामला

नशीले पदार्थ रखने के आरोप में न्यायिक हिरासत में जेल में बंद एक कैदी को अपनी पत्नी की बहन यानी साली की शादी में शामिल होने के लिए अदालत ने छह घंटे की कस्टडी पेरौल दी है। अदालत ने आरोपी को कहा है...

Himanshu Jha प्रमुख संवाददाता, हिन्दुस्तान, नई दिल्ली।Sun, 7 March 2021 04:00 PM
share Share

नशीले पदार्थ रखने के आरोप में न्यायिक हिरासत में जेल में बंद एक कैदी को अपनी पत्नी की बहन यानी साली की शादी में शामिल होने के लिए अदालत ने छह घंटे की कस्टडी पेरौल दी है। अदालत ने आरोपी को कहा है कि इस दौरान का आने-जाने व ठहरने का खर्च आरोपी को ही उठाना होगा।

पटियाला हाउस स्थित अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश ए के जैन की अदालत ने तिहाड़ जेल प्रशासन को कहा है कि वह सुबह 11 बजे से शाम पांच बजे तक आरोपी को शादी समारोह में सुरक्षाकर्मियों की निगरानी में मौजूद रहने दे। साथ ही अदालत ने सुरक्षाकर्मियों को निर्देश दिया है कि वह सादी वर्दी में शादी समारोह में आरोपी के साथ मौजूद रहें, ताकि पारिवारिक समारोह में आरोपी के हिरासत में होने की वजह से किसी तरह का व्यवधान ना पड़े।

आरोपी की तरफ से कहा गया था कि उसकी पत्नी की बहन की शादी है। उसका शादी में शामिल होना जरुरी है। इसलिए उसे कस्टडी पेरौल दी जाए। हालांकि अभियोजन पक्ष ने इसका विरोध किया। अभियोजन पक्ष का कहना था कि आरोपी को इस तरह शादी समारोह में शामिल होने की अनुमति देना उचित नहीं है। इस तरह अन्य को भी विकल्प मिल जाएगा। परन्तु अदालत ने कहा कि यहां अंतरिम जमानत नहीं कुछ घंटे के लिए अनुमति दी जा रही है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें