Notification Icon
Hindi Newsएनसीआर न्यूज़hit then dragged mob attacked delhi police team in raghuvir nagar what was reason

पहले मारा फिर घसीटा भी, दिल्ली पुलिस पर भीड़ ने कर दिया हमला; क्या थी वजह

छापेमारी करने गई पुलिस टीम से स्थानीय लोगों ने बहस करना शुरू कर दिया। इसके बाद वहां की भीड़ पुलिसकर्मियों के साथ धक्का-मुक्की करने लगी। देखते ही देखते हाथापाई होने लगा।

Devesh Mishra एएनआई, नई दिल्लीMon, 11 March 2024 10:40 AM
share Share

राजधानी दिल्ली में एक अपराधी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर स्थानीय लोगों ने अटैक कर दिया। इस मामले में पुलिस ने अब चार लोगों को गिरफ्तार किया है। दरअसल, मोहन गार्डन पुलिस स्टेशन के कुछ पुलिसकर्मी, जो वर्दी में थे, रघुवीर नगर इलाके में गए थे। पुलिस टीम पर कथित तौर पर भीड़ ने हमला कर दिया। अधिकारियों के बयान के आधार पर आरोपियों के खिलाफ उचित धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। इससे पहले रविवार देर रात पश्चिमी दिल्ली में भी छापेमारी के दौरान पुलिस टीम पर स्थानीय लोगों और एक गुंडे के सहयोगियों ने कथित तौर पर हमला किया था। घटना में लगभग 2 से 3 पुलिसकर्मी घायल हो गए थे।

आदिल को पकड़ने गई थी पुलिस
जानकारी के मुताबिक, पुलिस टीम पर रघुवीर नगर इलाके में हमला कर दिया गया। स्थानीय लोग मोहन गार्डन थाने की पुलिस टीम से भिड़ गए और उनपर अटैक कर दिया। दरअसल, वर्दी में कुछ पुलिसकर्मी आदिल नाम के एक अपराधी को पकड़ने गए थे। इसके लिए वे जगह-जगह छापेमारी कर रहे थे।

पुलिस को घसीटा गया
छापेमारी करने गई पुलिस टीम से स्थानीय लोगों ने बहस करना शुरू कर दिया। भीड़ में महिलाएं भी शामिल थीं। इसके बाद वहां की भीड़ पुलिसकर्मियों के साथ धक्का-मुक्की करने लगी। देखते ही देखते हाथापाई होने लगा। पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट किया गया। जानकारी के मुताबिक, घटनास्थल पर कुछ महिलाओं सहित स्थानीय लोग कथित तौर पर पुलिसकर्मियों को घसीटते हुए भी दिखे।

भारी पुलिसबल तैनात
इस घटना की जानकारी मिलते ही राजौरी गार्डन और तिलक नगर पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस अधिकारियों (SHOs) ने ऐक्शन लिया। भीड़ को तितर-बितर कर दिया गया। फिलहाल इलाके में स्थिति कंट्रोल में है। इस हिंसा के बाद इलाके में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। वहीं इस मामले में अब चार लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। 

जानकारी के मुताबिक, रविवार देर रात भी साउथ दिल्ली में एक पुलिस टीम पर कुछ लोगों ने अटैक कर दिया था। दरअसल, कुछ पुलिसकर्मी एक अपराधी को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रहे थे। इसी दौरान एक गुंडे के सहयोगियों ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया। इस घटना में 2-3 पुलिसकर्मी घायल भी हो गए।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें